टेक और गैजेट्स

चंद मिनटों में फुल चार्ज होगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन, मिलेगी 200W की सुपरफास्ट चार्जिंग

Xiaomi
x
शाओमी (Xiaomi) कंपनी अगले कुछ हफ्तों में MI X5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन (MI X5 Flagship Smartphone) लॉन्च करेगी जिसमें यह हाइपर चार्ज टेक्नोलॉजी की सुविधा दी जाएगी।

Xiaomi 200 Watt Hypercharge Technology Smartphone: टेक्नोलॉजी में तेजी से विकास हो रहा है इसी के साथ स्मार्ट फोन चार्जिंग टेक्नोलॉजी में बीते कुछ सालों में टेक कंपनियां तेजी से काम कर रही है। चीन की दिग्गज टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) स्मार्टफोन मार्केट में धमाका करने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट केअनुसार Xiaomi बहुत जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जो कि 200W की हाइपर चार्ज टेक्नोलॉजी (200 Watt Hyper Charge Technology) के साथ आएगा। बता दे कि शाओमी के 200W के चार्जर को हाल ही में चीन की सर्टिफिकेशन अथॉरिटी 3C ने भी सर्टिफिकेशन दे दिया है।

10 मिनट से कम में हो जाएगा फुल चार्ज

यह दावा किया जा रहा है कि हाइपरचार्ज टेक्नोलॉजी वाला यह स्मार्टफोन चंद मिनटों में चार्ज हो जाएगा।बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 10 मिनट से कम समय में फुल चार्ज हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाओमी (Xiaomi) कंपनी अगले कुछ हफ्तों में MI X5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन (MI X5 Flagship Smartphone) लॉन्च करेगी जिसमें यह हाइपर चार्ज टेक्नोलॉजी की सुविधा दी जाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story