टेक और गैजेट्स

Xiaomi Mi Band 5 ,11 जून को लॉन्च हो रहा है

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Xiaomi Mi Band 5 ,11 जून को लॉन्च हो रहा है
x
Xiaomi Mi Band 5 ,11 जून को लॉन्च हो रहा हैTech News| Xiaomi द्वारा अगली पीढ़ी का फिटनेस ट्रैकर Mi Band 5, 11 जून को लॉन्च होगा।

Xiaomi Mi Band 5 ,11 जून को लॉन्च हो रहा है

Tech News| Xiaomi द्वारा अगली पीढ़ी का फिटनेस ट्रैकर Mi Band 5, 11 जून को लॉन्च होगा। कंपनी ने Weibo पर विकास की घोषणा की, हालांकि, स्मार्ट बैंड के मूल्य निर्धारण या प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में अभी पता नहीं चला है। हालाँकि, रिपोर्ट्स ने Xiaomi के स्मार्ट बैंड के कई स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी है जिसमें कहा गया है कि इसमें अमेज़न की एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट और NFC सपोर्ट शामिल है। यह भी अनुमान लगाया गया है कि Xiaomi द्वारा आगामी फिटनेस ट्रैकर एक बड़े डिस्प्ले और एक नए डिज़ाइन किए गए चार्जर के साथ आएगा।

भारत में बहुत सस्ता हुआ Apple iPhone SE 2020, पढ़िए पूरी खबर

Xiaomi ने Weibo पर Mi Band 5 लॉन्च की तारीख का खुलासा किया, हालांकि, जैसा कि उल्लेख किया गया है, उसने स्मार्ट बैंड के फीचर सेट का कोई संकेत नहीं दिया है।

फिलहाल, यह भी स्पष्ट नहीं है कि Mi बैंड 5 भारत में लॉन्च होगा या नहीं, हालांकि संभावना काफी हद तक सकारात्मक बनी हुई है। याद करने के लिए, Xiaomi ने Mi Band 4 को भारत में Mi Smart Band 4 के रूप में लॉन्च किया और इसकी कीमत भारत में Rs 2,299 जब जारी किया गया तो Mi बैंड 5 की कीमत इस रेंज के आसपास होगी।

क्या MITRON APP पाकिस्तानी है ?? ये खबर पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story