टेक और गैजेट्स

Xiaomi ने लॉन्च किए भारत में दो नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या हैं कीमत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Xiaomi ने लॉन्च किए भारत में दो नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या हैं कीमत
x
Xiaomi ने लॉन्च किए भारत में दो नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या हैं कीमत चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने भारत में दो नए प्रोडक्ट्स - Mi 18W डुअल पोर्ट

Xiaomi ने लॉन्च किए भारत में दो नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या हैं कीमत

चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने भारत में दो नए प्रोडक्ट्स - Mi 18W डुअल पोर्ट चार्जर और स्क्रूडाइवर किट लॉन्च किए हैं. इस डुअल पोर्ट चार्जर की कीमत 599 रुपये है.

Mi 18W Dual Port चार्जर की बिक्री शुरू हो चुकी है और इसे शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. दूसरा प्रोडक्टस Xiaomi Precision Screwdriver Kit है जिसकी कीमत 999 रुपये रखी गई है.

हालांकि Xiaomi के इस स्क्रूड्राइवर किट को क्राउडफंडिंग के लिए लिस्ट किया गया है और इसकी बिक्री 1 जुलाई से शुरू होगी. इस स्क्रूड्राइवर की बात करें तो इस किट में 24 एंटी रस्ट प्रेसिशन बिट्स दिए गए हैं.

इस स्क्रूड्राइवर किट से मोबाइल फोन, लैपटॉप और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स ओपन किए जा सकते हैं जो आम तौर पर घर में यूज किए जाते हैं. सभी स्क्रूड्राइवर्स को एक पतले एल्यूमिनियम एलॉय कवर में रखा गया है.

HDFC बैंक Customer के लिए सबसे जरूरी खबर, पढ़िए

ये स्टोरेज बॉक्स मैग्नेटिक है जहां सभी बिट्स रखे होंगे. ये देखने पावर बैंक की तरह लग सकता है और अच्छी बात ये है कि आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं. आपकी जेब में भी फिट हो जाएगा. इसका वजन 280 ग्राम है और डिजाइन एंटी स्लिप है.

Mi 18W Dual Port चार्जर की बात करें तो ये पॉलीकार्बोनेट का बना है और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. इसमें दो पोर्ट हैं यानी एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. सिंगल USB पोर्ट से ये 12V-1.5A तक चार्ज कर सकता है. 18W मैक्सिमम है.

डिजाइन की बात करें तो ये कॉम्पैक्ट है और इसमें टू प्लग पिन दिए गए हैं. कंपनी के मुताबिक इसमें Qualcomm Quik Charge 3.0 का सपोर्ट है और इसके साथ ही इसमें 380V सर्ज प्रोटेक्शन भी दिया गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it