टेक और गैजेट्स

शाओमी ने लांच किया दुनिया का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

शाओमी ने लांच किया दुनिया का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत
x
Xiaomi 12T Pro Daniel Arsham Edition : शाओमी कम्पनी ने काफी खूबसूरत डिजाइन वाला स्मार्टफोन लांच कर दिया है, जो की लिमिटड एडिशन में आता है।

Xiaomi 12T Pro Daniel Arsham Edition : शाओमी कम्पनी ने काफी खूबसूरत डिजाइन वाला स्मार्टफोन लांच कर दिया है, जो की लिमिटड एडिशन में आता है। इस स्मार्टफोन को लॉस्ट महीने यूरोप में लांच किया गया है। जिसकी केवल 200 यूनिट ही थी। यानी की आप इस स्मार्टफोन को हो सकता है की खरीद ना पाएं, लेकिन इसके फीचर्स (Features) और स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) के बारे में जान तो सकते ही हैं।

Xiaomi 12T Pro Daniel Arsham Edition Specifications

शाओमी के इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है। Xiaomi 12T Pro डेनियल अरशम एडिशन मोबाइल फोन में 1220 x 2712 पिक्सल, 20:9 अनुपात के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है और यह Android 12 MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज और 12GB रैम है। Xiaomi 12T Daniel Arsham Edition, Android 12 MIUI 13 पर पर चलता है और 5000mAh की नॉन-रिमूवेबल Li-Po फास्ट चार्जिंग बैटरी मिलती है। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग दी गई है। चार्जर को काफी ज्यादा यूनिक डिजाइन और ग्रीन कलर का दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के बैकपैनल में 200 MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल रियर कैमेरा सेटअप मिलने वाला है। मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 12 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज प्रदान करता है।

Xiaomi 12T Pro Daniel Arsham Edition Design

इस स्मार्टफोन की डिजाइन को न्यू यॉर्क के आर्टिस्ट डेनियल अरशम के साथ पार्टनरशिप के साथ डिजाइन किया गया है. फोन में ग्राफिक्स और ब्रॉन्ज क्रिस्टल दिखाई दे रहें हैं. जो की स्मार्टफोन को काफी ज्यादा खूबूसरत बनाते हैं। बॉक्स और चार्जर इस स्मार्टफोन को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक्स प्रदान कर रहें हैं।

Xiaomi 12T Pro Daniel Arsham Edition Price

इस स्मार्टफोन की 2GB RAM+256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 900 यूरो है, जो की भारतीय करेंसी में 77,795 रुपये होते हैं।

Next Story