टेक और गैजेट्स

Xiaomi 13 Pro : शाओमी लांच करेगा सोनी के कैमरे के साथ जबजस्त स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा

Xiaomi 13 Pro : शाओमी लांच करेगा सोनी के कैमरे के साथ जबजस्त स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा
x
Xiaomi 13 Pro Specifications And Features : शाओमी कम्पनी जल्द ही इन्डिया में अपने स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग से धूम मचाने वाली है।

Xiaomi 13 Pro Specifications And Features : हैंडसेट निर्माता कम्पनी शाओमी जल्द ही अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच कर सकती है, जिसका नाम है Xiaomi 13 Pro जो की एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा (Xiaomi New Flagship Smartphone)। शाओमी (Xiaomi) हमेशा ही अपने स्मार्टफोन्स (Smartphones) के साथ कुछ नया लेकर आता है, देखना ये जरुरी हो जाता है शाओमी इस बार क्या नया करने वाला है अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में (Xiaomi Upcoming Smartphone) ।

Xiaomi 13 Pro Specifications

Xiaomi 13 Pro Display

डिवाइस में 6.7 इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 hz रिफ्रेश रेट की ही उम्मीद की जा सकती है जो की FHD+ पैनल होगा।

Xiaomi 13 Pro Processor

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी का पावरफुल चिपसेट दिया जायेगा। जो इसकी परफॉरमेंस में चार चाँद लगाएगा। साथ ही स्मार्टफोन एंड्राइड 13 os पर आधारित होगा जो की MIUI 14 पर चलेगा।

Xiaomi 13 Pro Ram And Storage

8 /128 और 12 / 256 या 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Xiaomi 13 Pro Camera

रीयर पैनल पर ट्रिपल कैमेरा सेटअप दिया जायेगा, जिसमें Sony IMX989 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जो की एक इंच का होगा। साथ ही 50 mp का अल्ट्रा वाइड और 50 मेगापिक्सेल का ही टेलीफोटो लेंस मिल जाता है। सेल्फी के लिए 32mp का शूटर दिया गया है।

Xiaomi 13 Pro Battery

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,800mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी जिसे चार्ज करने के लिए 120 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाली है।

Xiaomi 13 Pro Price In India

यह स्मार्टफोन भारत में 41,990 रूपए की एक्सपेक्टेड कीमत पर लांच हो सकता है, जो की बेस वेरिएंट की कीमत होगी।

Next Story