टेक और गैजेट्स

Xiaomi 13 Pro : शाओमी लांच करेगा स्टाइलिश फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Xiaomi 13 Pro : शाओमी लांच करेगा स्टाइलिश फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
x
Xiaomi 13 Pro Specifications And Features : शाओमी कम्पनी जल्द ही अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने वाली है।

Xiaomi 13 Pro Specifications Price And Launch Date : चाइनीज हैंडसेट निर्माता कम्पनी शाओमी जल्द ही अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर और सम्बंधित जानकारियों को BIS में लिस्ट किया गया है। जिसके अनुसार इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स फीचर्स (Xiaomi 13 Pro Specifications) बाहर आ गए हैं, जिसे जानकर यह अनुमान लगाया जा सकता है, यह स्मार्टफोन कैसा होने वाला है। और अपने सेगमेंट के किन स्मार्टफोन का बेहतर विकल्प साबित होगा, साथ ही यह भी जानेंगे की इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होने वाली है (Xiaomi 13 Pro Price) , और यह कब तक लांच होने वाला है? (Xiaomi 13 Pro Launch Date)।

Xiaomi 13 Pro Specifications (Expected)

  • Xiaomi 13 Pro Display : 6.73 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120hz का होगा।
  • Xiaomi 13 Pro Chipset : परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर का प्रयोग किया जायेगा।
  • Xiaomi 13 Pro Ram And Storage : इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलने की सम्भावना है।
  • Xiaomi 13 Pro Camera : फोटोग्राफी के लिए बैकपैनल में 50.3MP+50MP+50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का सिंगल कैमेरा लेंस देखने को मिलेगा।
  • Xiaomi 13 Pro Battery : इस डिवाइस को पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 4800mah की बिग बैटरी दी गई है। जिसे चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्टचार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही 50 वाट की वायरलेस और 10 वाट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट कर सकता है।
  • Xiaomi 13 Pro Launch Date : यह स्मार्टफोन दिसंबर के अंत तक चाइना में लांच हो सकता है, जिसके बाद इसे भारत में भी लांच किया जायेगा।
  • Xiaomi 13 Pro Price : यह स्मार्टफोन की भारत में 66,990 रूपए में लांच हो सकता है।
Next Story