टेक और गैजेट्स

Work From Home: घर से काम करने वाले लोगो के लिए Mukesh Ambani के Jio का बड़ा ऐलान, पूरी टेंशन हुई दूर

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

Work From Home: घर से काम करने वाले लोगो के लिए Mukesh Ambani के Jio का बड़ा ऐलान, पूरी टेंशन हुई दूर! Mukesh Ambani's Jio's big announcement for people working from home, all the tension went away

यदि आप भी 'Work From Home' कर रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है. बता दे की हाल ही में मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio ने घर में काम कर रहे लोगो के लिए नया रिचार्ज प्लान लाया है. इस प्लान को लेने के बाद ग्राहको को इंटरनेट की टेंशन कभी नहीं होगी. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में...

Reliance Jio 419 Plan

Jio के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है। प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको रोजाना 3GB डाटा मिलता है। ऐसे में अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने वाली है। साथ ही ये मंथली प्लान है तो एक बार रिचार्ज करने के बाद आपकी महीने भर की टेंशन खत्म हो जाएगी। साथ ही 3GB डाटा मिलने की वजह से आपको इंटरनेट की भी कोई समस्या नहीं रहेगी।

Jio 601 Plan

Jio के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में ये भी शामिल है। इस प्लान में आपको 3GB प्रतिदिन इंटरनेट भी दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है। खासियत की बात करें तो इसमें अतिरिक्त 6GB डाटा दिया जाता है। यानी ये घर पर एंटरटेनमेंट के लिए भी बेस्ट प्लान है। क्योंकि इसमें Disney+ Hotstar Mobile का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio 499 Plan

Jio के 499 के प्लान में आपको 2GB डाटा मिलता है। अगर आपकी इंटरनेट की यूसेज कम है तो ये भी बेस्ट प्लान है। इसमें आपको अन्य सभी सुविधाएं वैसी ही मिलेंगी जो 3GB डाटा वाले प्लान के साथ मिल रही थीं। बस इसमें डाटा 1 GB कम हो जाएगा। लेकिन OTT सब्सक्रिप्शन इस प्लान को सबसे अलग बनाता है। क्योंकि इसमें आपको Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Next Story