टेक और गैजेट्स

Which Smartphone Hardik Pandya Use: हार्दिक पंड्या कौन सा मोबाइल इस्तेमाल करते हैं? पता चल गया

Which Smartphone Hardik Pandya Use: हार्दिक पंड्या कौन सा मोबाइल इस्तेमाल करते हैं? पता चल गया
x
Which mobile does Hardik Pandya use: सोशल मिडिया में हार्दिक की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे वह पीले रंग का मोबाइल थामे हुए हैं

Which Smartphone Hardik Pandya Use: इंडियन टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या कई लोगों के लिए फैशन आइकॉन हैं. उनके कपड़े पहनने का तरीका, बात करने का ढंग और सबसे अहम उनका हेयर स्टाइल सबसे अलग है. लेकिन हार्दिक पंड्या कौन सा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं यह नया प्रश्न उभर के सामने आया है. दरअसल सोशल मिडिया में क्रिकटर की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमे हार्दिक पंड्या के हाथ में बड़ा सा पीले रंग का मोबाइल है जिसमे बड़े-बड़े कैमरा लेंस लगे हुए हैं. मोबाइल की कंपनी POCO है लेकिन जनता इस सोच गई है कि हार्दिक ने POCO का ऐसा कौन सा हेंडसेट खरीदा है जो इंडियन मार्केट में कभी बिकते हुए दिखा ही नहीं?

हार्दिक पंड्या के पास कौन सा स्मार्टफोन है

Which smartphone does Hardik Pandya have: रिपोर्ट्स की माने तो इस तस्वीर में हार्दिक पंड्या के हाथ में जो पीले रंग का मोबाइल है वह पोको कंपनी का है. जो Poco X5 मॉडल है. लेकिन ये मोबाइल आपको अभी इंडिया में नहीं दिखाई देगा क्योंकि यह अबतक लॉन्च नहीं हुआ

हार्दिक पंड्या को बिना लॉन्च हुए Poco X5 कैसे मिल गया?

How did Hardik Pandya get the Poco X5 without launching: बता दें कि हार्दिक पंड्या POCO कंपनी के ब्रांड एम्बेस्डर हैं. तो उनके लिए POCO X5 पाना कोई मुश्किल का काम नहीं है. कंपनी ने उन्हें यह बतौर गिफ्ट में दिया होगा या उन्होंने खुद ही मांग लिया होगा। इसका मतलब POCO X5 को होल्ड करने वाले हार्दिक पंड्या एकलौते भारतीय हैं. क्योंकि यह मोबाइल सिर्फ चाइना में मिलता है.

पुब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है

लोगों का कहना है कि हार्दिक ने जानबूझ कर एक स्ट्रैटिजी के तहत अपने अनदेखे फोन को दिखाया है. ताकि वह मुद्दा बन जाए की हार्दिक कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं. अगर यह कंपनी की मार्केटिंग स्ट्रैटजी थी तो POCO इस मामले में सफल रही है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story