टेक और गैजेट्स

WhatsApp New Feature: आपने व्हाट्सऐप का नया फीचर अपडेट किया! बड़ा काम का फीचर है

Abhijeet Mishra
14 Jan 2022 11:37 AM GMT
WhatsApp New Feature: आपने व्हाट्सऐप का नया फीचर अपडेट किया! बड़ा काम का फीचर है
x
WhatsApp New Feature: अब व्हाट्सऐप में आपको पास के रेस्टोरेंट और ग्रोसरी स्टोर की जानकारी मिल जाएगी

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप ने हाल ही में एक नया अपडेट लांच किया है, ये फीचर बड़े काम की चीज़ साबित हो सकती है। व्हाट्सऐप के नए फीचर का इस्तेमाल कर के आप आपने आस-पास में मौजूद रेस्टोरेंट और ग्रोसरी स्टोर का पता लगा सकते हैं.

व्हाट्सऐप में बिज़नेस डायरेक्टरी से यूजर लोकल बिज़नेस को सर्च कर सकता है। इस फीचर को पहले ब्राजील के लिए अपडेट कर सकता है और बाकी देशों के यूजर भी इसका इस्तेमाल कर पाएगें

क्या काम करेगा नया फीचर

व्हाट्सऐप बिज़नेस से आप ग्रीटिंग मैसेज एड करने के अलावा भी बहुत से काम कर सकते हैं. इस फीचर के मदद से अधिक कस्टमर्स को अपनी और आकर्षित किया जा सकता है। इस फीचर का नाम बिज़नेस डायरेक्टरी फीचर है। इस फीचर को किसी भी OS में ऑपरेट किया जा सकता है।

रेस्टोरेंट, ग्रोसरी और कई चीज़ों को लोकेट कर सकते हैं

इस ऐप की मदद से आप किसी रेस्टोरेंट, किराने की दुकान और बाकी कई शॉप्स और स्टोर को लोकेट कर सकते हैं.आपको बस व्हाट्सऐप के मेन स्क्रीन में जाकर टॉप सर्च बटन पर क्लिक करना है। यूजर के पास जो भी फेमस और ट्रेंडिंग रेस्टोरेंट, किराने की दुकान या कोई भी स्टोर होगा वह फ़िल्टर होकर आपके सामने आ आजाएगा। जिसकी मदद से आप उस रेस्टोरेंट या दुकान तक आसानी से पहुंच जाएंगे। अभी ये फीचर सिर्फ बिज़नेस वाले व्हाट्सऐप के लिए है हो सकता है कंपनी इसे मेसेंजर ऐप के लिए भी अपडेट कर दे.

Next Story
Share it