टेक और गैजेट्स

WhatsApp Feature Update: व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब मैसेज डिलीट करने की नहीं होगी टाइम लिमिट, जानिए!

Whatsapp New Feature
x
WhatsApp में मैसेज डिलीट करने की टाइम लिमिट जल्द ही बढ़ सकती है.

WhatsApp Feature Update: देश का सबसे बड़ा इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए व्हाट्सऐप में कोई न कोई बदलाव करता रहता है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में खबर आ रही है की वॉट्सऐप जल्द ही अपने डिलीट फॉर एवरीवन फीचर (Delete for everyone) में बदलाव करने वाला है. बता दे की इस नए अपडेट के बाद यूजर्स अपने द्वारा सेंड किए गए मैसेज को किसी भी समय डिलीट (Delete for everyone) कर पाएंगे. यानि की टाइम लिमिट 68 मिनट रहेगी.

इस साल लांच हुआ था फीचर

जानकारी के मुताबिक डिलीट फॉर एवरीवन फीचर (Delete for everyone) फीचर 2017 में लॉन्च किया था. हलाकि व्हाट्सऐप के द्वारा लांच किये गए इस फीचर से यूजर्स खुश थे. लेकिन टाइम लिमिट को लेकर कई बार उन्होंने व्हाट्सऐप से मांग की थी. की डिलीट करने की टाइम लिमिट को और ज्यादा बढ़ाया जाये.

हाल ही में यूजर्स को जानकारी देते हुए वेबसाइट WABetaInfo ने बताया की वॉट्सऐप जल्द डिलीट फॉर एवरीवन की मौजूदा टाइम लिमिट को खत्म कर देगा. इस नए अपडेट के बाद 3 महीने पुराने मैसेज को भी डिलीट किया जा सकता है.

अभी टाइम लिमिट इतनी है

अगर व्हाट्सऐप के मौजूदा समय की बात करे तो आपके द्वारा सेंड किया हुआ मैसेज डिलीट करने के लिए आपको मात्र 68 मिनट का ही समय मिलता है. इसके बाद आप अपना सेंड किया हुआ मैसेज कभी डिलीट नहीं कर सकते.

Next Story