टेक और गैजेट्स

क्या किस्मत है: Flipkart से iPhone 13 आर्डर किया, iPhone 14 मिल गया

क्या किस्मत है: Flipkart से iPhone 13 आर्डर किया, iPhone 14 मिल गया
x
Ordered iPhone 13 from Flipkart got iPhone 14: इससे पहले ड्रोन मंगवाने पर आलू और फोन मंगवाने पर साबुन भी निकली थी

Ordered iPhone 13 from Flipkart, got iPhone 14: आपने ऑनलाइन शॉपिंग में ठगी का शिकार हुए लोगों की दुःख भरी कहानियां तो सुनी होंगी, ड्रोन मंगवाने पर आलू, फोन मंगवाने पर साबुन! लेकिन इस बार खेल ग्राहक के साथ नहीं खुद Flipkart के साथ हो गया. एक बंदे ने ऑनलाइन iPhone 13 आर्डर किया और उसे कंपनी ने iPhone 14 भेज दिया। वाह गुरु किस्मत हो तो ऐसी.

ऑर्डर किया आईफोन 13 मिला आईफोन 14

Ordered iPhone 13 got iPhone 14: फ्लिपकार्ट में अभी बिग बिलियन डेज चल रहा था. तभी एक बंदे ने फ्लिपकार्ट से डिस्काउंट में Apple iPhone 13 आर्डर किया, और जब उसे उसका मंगवाया मोबाइल मिला तो उसके मजे हो गए. उसने मंगवाया था आईफोन 13 और फ्लिपकार्ट ने भेज दिया आईफोन 14.

ट्विटर यूजर अश्विनी हेगड़े ने ट्वीट कर बताया कि उनके एक फॉलोवर के साथ ऐसा हुआ है. जिसने बिग बिलियन डेज में फ्लिपकार से iPhone 13 मंगवाया था और उसे डिब्बे में iPhone 14 मिल गया. ट्वीट करने वाले ने सबूत के लिए स्क्रीन शॉट भी शेयर किए. खुशकिस्मती इंसान को 80 हज़ार वाला लेटेस्ट आईफोन 50 हज़ार से भी कम कीमत में मिल गया.

लोग कह रहे वापस कर दो

अब जिन लोगों को iPhone 13 आर्डर कर 14 पाने वाले ग्राहक से जलन होने लगी, वो उसे ज्ञान देने लगे. कहने लगे ईमानदारी से वापस लौटा दो, ये अच्छी बात नहीं है. दुकानदार को नुकसान हुआ है. कंपनी वारंटी नहीं देगी, कभी शो रूम में सर्विस नहीं मिलेगी। रिस्पोंसिबल सिटीजन होने के नाते वापस कर दो

अब ग्राहक अपना iPhone 14 को वापस करके iPhone 13 आर्डर करता है या नहीं ये तो उसपर निर्भर करता है. लेकिन बंदे को जैकपॉट तो लग ही गया.

Next Story