टेक और गैजेट्स

Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar पर देखें फ्री में पसंदीदा प्रोग्राम, जानिए कैसे

Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar पर देखें फ्री में पसंदीदा प्रोग्राम, जानिए कैसे
x
यहाँ पर कुछ विशेष प्रकार के प्रीपेड प्लान हैं. जिसमें आपको डेटा, कॉलिंग के साथ OTT बेनेफिट्स भी मिलेंगे.

क्या आपको OTT (Over The Top) पसंद है लेकिन आप परेशान है अपना पसंदीदा कंटेंट देखने के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन लेने से. अब आपकी परेशानी होगी दूर. इस समस्या का हल लेकर आज हम आपके पास आए हैं। आप नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार औरएमज़ॉन प्राइम का ऐसा सब्सक्रिप्शन चाहते हैं जिसके तहत आपको एक साथ सभी सुविधाएं मिल जाएं, तो आपके लिए हम कुछ विशेष प्रीपेड की जानकारी लेकर आयें हैं. जिसमें आपको डेटा, कॉलिंग के साथ OTT बेनेफिट्स भी मिलेंगे. आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में:

VI के OTT वाला प्लान (VI OTT plan)



Vodafone Idea (Vi) का 601 रुपये का प्रीपेड प्लान खरीदे, इसके अंतर्गत आपको एक साल की वैधता का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा, इसके साथ साथ आपको 3GB डेटा प्रति दिन, 16GB एडिशनल डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS, रात 12:00 बजे से सुबह से 6:00 बजे तक अनलिमिटेड मुफ्त नाइट डेटा की सुविधा भी मिलेगी. प्लान की वैधता है 28 दिनों की.

रिलायंस जियो के OTT बेनेफिट्स वाले प्लान (Reliance Jio plans with OTT benefits)



रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 601 रुपये के प्रीपेड पैक के साथ आपको एक साल की वैधता वाला दिया जाता है. इस प्लान के अंतर्गत आपको मिलेगा 3GB डेटा प्रतिदिन, 6GB एडिशनल डेटा, 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा. इसकी वैधता है 28 दिन.

एयरटेल का OTT बेनेफिट का प्लान (Airtel's OTT benefit plan)



एयरटेल में 299 रुपये का रिचार्ज पैक (Prepaid pack) है जिसमें आपको एक महीने के लिए एमज़ॉन प्राइम (Amazon Prime) का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा और साथ में मिलेगा, 1.5GB दैनिक डेटा, 100SMS/दिन। प्लान की वैधता है 28 दिन आप इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा भी उठा सकते है.

FASTag के रिचार्ज पर 100 रुपये के कैशबैक के साथ-साथ तीन महीने का अपोलो सब्सक्रिप्शन (Apollo Subscription) भी मिलता है.

Next Story