टेक और गैजेट्स

Vodafone Idea का जबरजस्त प्लान, 250 रुपए से कम के दो नए प्लान, मिलेंगे चौका देने वाले फायदे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
Vodafone Idea का जबरजस्त प्लान, 250 रुपए से कम के दो नए प्लान, मिलेंगे चौका देने वाले फायदे
x
टेलीकॉम कंपनियां जहां एक तरफ AGR को लेकर सुप्रीम कोर्ट की फटकार झेल रही हैं वहीं ग्राहकों को लुभाए रखने के लिए एक के बाद एक नए प्लान्स भी

टेलीकॉम कंपनियां जहां एक तरफ AGR को लेकर सुप्रीम कोर्ट की फटकार झेल रही हैं वहीं ग्राहकों को लुभाए रखने के लिए एक के बाद एक नए प्लान्स भी पेश कर रही हैं। हाल ही में BSNL द्वारा 247 रुपए का प्लान पेश किए जाने के बाद अब Vodafone ने अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए दो नए Prepaid प्लान पेश किए हैं। 218 रुपए और 248 रुपए के इन प्लान्स के साथ ही Vodafone Idea ने अपने टैरिफ प्लान्स की लिस्ट अपग्रेड की है। हालांकि, फिलहाल यह प्लान कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध हैं जिनमें ग्राहकों को ढेर सारे फायदे मिलेंगे। Vodafone Idea's awesome plan, two new plans under 250 rupees, will get shocking benefits

वोडाफोन इन दोनों ही प्लान्स में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा देता है वहीं यूजर को Zee5 और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसे कंपनी की वेबसाइट और My Vodafone ऐप के जरिए रिचार्ज किया सकता है।

अब बात करें इन दो प्लान्स की तो Vodafone के 218 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें साथ ही 6 जीबी डाटा दिया जाएगा और इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

हीं, 248 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। साथ ही 8 जीबी डाटा दिया जाएगा और रोजाना 100 मैसेज मुफ्त होंगे। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। इसके अलावा Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

ससे पहले कंपनी ने डबल डाटा बेनिफिट के साथ तीन प्लान्स की घोषणा की थी। Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, डबल डाटा बेनिफिट के साथ 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। इस ऑफर के तहत यूजर्स को इन प्लान्स में 1.5 जीबी के बजाय 3 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Next Story
Share it