टेक और गैजेट्स

Vodafone Idea New Offer: यूजर्स के लिए वोडाफ़ोन-आइडिया का बड़ा ऐलान, हर महीने मिलेगा 100 रुपये, जानें पूरा ऑफर

Vodafone Idea New Offer: यूजर्स के लिए वोडाफ़ोन-आइडिया का बड़ा ऐलान, हर महीने मिलेगा 100 रुपये, जानें पूरा ऑफर
x
Vodafone Idea New Offer: यूजर्स के लिए वोडाफ़ोन-आइडिया का बड़ा ऐलान, हर महीने मिलेगा 100 रुपये! Big announcement of Vodafone-Idea for users, Rs 100 will be available every month

Vodafone Idea New Offer: वोडाफ़ोन-आइडिया देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. देश में अब 5G की बात हो रही है लेकिन Vodafone Idea ने अपने 2G ग्राहकों का साथ नहीं छोड़ा है. बता दे की कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए कंपनी ने हर महीने 100 रुपये देने का एलान किया है.

वोडाफोन आइडिया के इस ऑफर के बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने जानकारी दी है। यह ऑफर 30 जून 2022 तक ही वैध है। यदि आप इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो पहला काम यह है कि आपके पास Vi का सिम कार्ड होना चाहिए और 2जी सिम होना चाहिए। यदि ऐसा है तो कंपनी की ओर से आपको एक मैसेज आएगा या आ चुका होगा। अब आपको एक 4जी फोन खरीदना होगा और पहला रिचार्ज 299 या इससे अधिक का करना होगा।

इसके बाद आपको 24 महीने तक हर महीने 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। Vi एप में आप अपनी इस कैशबैक राशि को भी देख सकते हैं जो कि कूपन सेक्शन में दिखेगा। हर महीने 100 रुपये का कैशबैक लेने के लिए आपको 24 महीने तक 299 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज करना होगा। यह एक और बात ध्यान देने वाली है कि 100 रुपये का कैशबैक आपको कूपन के रूप में मिलेगा यानी इसका इस्तेमाल आप सिर्फ रिचार्ज के लिए ही कर सकते हैं। प्रत्येक कूपन की वैधता 30 दिनों की होगी। कुल मिलाकर कहें तो यह प्लान उनलोगों के लिए है जो कि 2जी से 4जी में जाना चाहते हैं।

Next Story