टेक और गैजेट्स

Vodafone Idea 5G In Hindi: वोडाफोन आइडिया ने इस शहर के ग्राहकों को भेजा मैसेज, लिखा- 'खुशखबरी!! वीआई नेटवर्क 5G पर अपग्रेड किया जा रहा है

Vodafone Idea 5g Launch In Hindi
x

Vodafone Idea 5g Launch In Hindi

Vodafone Idea 5g Launch In Hindi: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) इस शहर में सबसे पहले 5G लांचिंग की तैयारी कर रही है.

Vodafone Idea 5g Launch: देश में इन दिनों तेजी से 5G सेवाओं का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. बता दे की जियो (Jio 5G) और एयरटेल (Airtel 5G) की 5G सेवाओं को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं, वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea 5G) सभी भारत में 5G लांच की तैयारी कर रहे है.वोडाफोन आइडिया किस शहर में 5G लांच करेगा उसने पहले ही मैसेज कर ग्राहकों को बता दिया है.

अभी हाल ही में जानकारी सामने आ रही है की वोडाफोन आइडिया ने कई यूजर्स को 5G सेवाओं की शुरुआत का मैसेज भेजा है. ये मैसेज देश भर में यूजर्स को नहीं बल्कि सिर्फ दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) के यूजर्स को मिला है.

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) के यूजर्स को 5G का जो मैसेज भेजा है, 'खुशखबरी!! वीआई नेटवर्क 5G पर अपग्रेड किया जा रहा है. आपका नेटवर्क एक्सपीरिएंस और बेहतर होने वाला है और बहुत जल्द आप दिल्ली एनसीआर में वीआई नेटवर्क के साथ बेहतर कवरेज और सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस का अनुभव करेंगे.'

हलाकि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने भेजे गए मैसेज के बारे में कुछ नहीं बताया है. VI कब 5G सर्विसेज शुरू करेगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

Next Story