टेक और गैजेट्स

लॉन्च हुआ Vivo Y54s, फोन में मिलेंगे कुछ अनोखे फीचर्स, जानिए

लॉन्च हुआ Vivo Y54s, फोन में मिलेंगे कुछ अनोखे फीचर्स, जानिए
x

Vivo Y54s

चीन में वीवो वाई 54एस स्मार्टफोन (Vivo Y54s) लॉन्च किया जा चुका है।

चीन में वीवो वाई 54एस स्मार्टफोन (Vivo Y54s) लॉन्च किया जा चुका है। भारत में लॉन्च संबंधित अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि यह एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 5G नेटवर्क पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700चिपसेट की सुविधा दी गई है। इतना ही नहीं इस फोन में वाटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ साथ डुअल रियर कैमरा का सेटअप भी दिया गया है। प्राइमरी सेंसर की बात करें तो स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर भी मिलेगा। आइए आपको बताते है इस फोन में कौन कौन से फीचर्स होंगे:

वीवो वाई 54एस के फीचर्स:

वीवो वाई 54एस एक नई डिवाइस है जिसमें यूजर्स को 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस फोन में रिवर्स चार्जिंग के साथ साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए एक बैटरी भी दी गई है जिसकी क्षमता है 5000mAh। इस स्मार्टफोन में पर्याप्त स्टोरेज का विकल्प भी है इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। कलर की बात करें तो इस स्मार्टफोन के अभी तक दो कलर ऑप्शन है पहला लेक ब्लू और दूसरा टाइटेनियम इम्पटी ग्रे।

क्या है फोन की कीमत?

वीवो वाई 54एस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ये 1,699 चीनी युआन निर्धारित की गई है जिसका मतलब है 19,800 रुपये।

फोन में मिलेगा गजब का कैमरा:

वीवो वाई 54एस एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस कैमरे का मुख्य सेंसर 13MP की क्षमता का है, कैमरे में 2MP का डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। इसका सेल्फ़ी कैमरा 8MP का होगा।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story