टेक और गैजेट्स

ये है बेस्ट एंट्री लेवल कैमेरा स्मार्टफोन कीमत मात्र 9 हजार रूपए

ये है बेस्ट एंट्री लेवल कैमेरा स्मार्टफोन कीमत मात्र 9 हजार रूपए
x
Vivo Y02 Specifications And Features : दस हजार रूपए की कीमत में आने वाला बढ़िया कैमेरा स्मार्टफोन ये है।

Vivo Y02 Specifications And Features : अगर आप भी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, जो की दस हजार के अंदर की कीमत वाला बेस्ट स्मार्टफोन हो (Best Smartphone Under 10k). तो Vivo Y02 बेस्ट चॉइस बन सकती है, जो की एक एंट्री लेवल अपकमिंग स्मार्टफोन है. हो सकता है आपको थोड़ा वेट करना पड़ जाये। हालांकि यह फोन पिछले हफ्ते ही इंडोनेशिया में लांच किया गया था। दस हजार रूपए से कम कीमत के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानेंगे।

Vivo Y02 Specifications

  • Vivo Y02 Display : 6.51 इंच का IPS एलसीडी डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 Pixels का होगा।
  • Vivo Y02 Chipset : परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6765 Helio P35 का चिपसेट होगा, जो की 12nm पर बेस्ड ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा।
  • Vivo Y02 Ram And Storage : यह स्मार्टफोन तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है। 32GB और 2GB RAM, 32GB और 3GB RAM, 64GB और 3GB RAM में आ सकता है।
  • Vivo Y02 Camera : फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के बैकपैनल में सिंगल कैमेरा देखने को मिलेगा जो की 8 मेगापिक्सेल का होने वाला है, साथ में इसमें LED फ़्लैश भी मिलने वाला है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का कैमेरा होगा।
  • Vivo Y02 Battery : इस डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mah की बैटरी होगी, जिसे चार्ज करने के लिए 10 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। Vivo Y02 Colors : यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट वाइब्रेंट ब्लू और फ्लोराइट ब्लैक में आ सकता है। Vivo Y02 Price : इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग प्राइज 8,449 रुपये होगी, जो की बेस वेरिएंट की कीमत होगी।
Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story