टेक और गैजेट्स

20 अप्रैल को लॉन्च होगा Vivo X Fold 2, लीक हुए फीचर्स और स्पेक्स

Vivo X Fold 2
x
Vivo X Fold 2: नए फोल्डेबल फोन में मिलेगा आपको सबसे तगड़ा प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा आपको स्मार्टफोन में क्या- क्या खासियत देखने को मिलेगी इसकी पूरी डिटेल यहां देखें..

Vivo X Fold 2 Launch Date, Features And Specifications: वीवो के स्मार्टफोन्स भारत में काफी पॉपुलर हैं। कंपनी अपने यूजर्स के लिये हमेशा नए नए अपग्रेडेड प्रॉडक्ट्स लॉन्च करती रहती है। हालही में मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है की वीवो अपने नए लाइनअप में दो फोल्डेबल और एक टैब को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। इस लाइनअप में Vivo X Fold 2, Vivo X Flip और Vivo Pad 2 शामिल हैं। Vivo X Fold 2, Vivo X Flip और Vivo Pad 2 के लॉन्चिंग के पहले ही इनके कुछ लीक्स सामने आये हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है की X Fold 2 Qualcomm Snapdragon 8 Generation 2 चिपसेट के साथ आ सकता है।

Vivo X Fold 2 Specification

Vivo X Fold 2 के स्पेसिफिकेशंस बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट और 2K रेजोल्यूशन के साथ 8-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इसी के साथ ही इस स्मार्टफोन में आउटर डिस्प्ले 6.53 इंच की E6 AMOLED स्क्रीन हो सकती है।

तो वहीं अगर इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसी के साथ यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की भी उम्मीद है। अगर इसके बैटरी स्पेक्स की बात की जाए तो Vivo X Fold 2 में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी भी दी जा सकती है। तो वहीं यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

Vivo X Fold 2 Camera

रिपोर्ट्स के अनुसार Vivo X Fold 2 में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस कैमरा सेटअप में संभावित है की 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर शामिल हो।

Vivo X Fold 2 Launch Date

VIVO के तीनों डिवाइस को इस महीने की 20 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। बता दें की फिलहाल इसकी कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन संभावना है कि ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है।

Next Story