टेक और गैजेट्स

VIDEO: OPPO F11 Pro बदल रहा है SMARTPHONE कैमरे की दुनिया के आयाम, आइये जानते हैं इसकी खूबियां

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:05 AM GMT
VIDEO: OPPO F11 Pro बदल रहा है SMARTPHONE कैमरे की दुनिया के आयाम, आइये जानते हैं इसकी खूबियां
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

एक ज़माने में इंसान फोन लेता था सिर्फ बात करने के लिए लेकिन आज की जेनरेशन के लिए बेस्ट सेल्फी वाला फोन होता है सबसे बड़ा एसेट। सेल्फी के बढ़ते क्रेज के चलते हर महीने कई नए स्मार्टफोन अलग अलग कैमरा टेक्नॉलोजी के साथ बाजार में उतर रहे हैं। कंपनियां कैमरा तकनीक में नित नए प्रयोग कर रही हैं। एडवांस्ड कैमरा फीचर के मामले में OPPO हमेशा आगे रहा है। हाल ही में लांच हुआ OPPO F11 Pro कैमरा तकनीक के मामले में सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन साबित हुआ है।

उन्नत इमेज सेंसर के साथ साथ आर्टिफिशियल इमेज प्रोसेसिंग से लैस OPPO F11 स्मार्टफोन कैमरा के शौकीनों की पहली पसंद बनता जा रहा है। 48 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल के डुएल रियर कैमरा के साथ इस फोन से असाधारण फोटो खींचे जा सकते हैं। आइये जानते हैं इस फोन की और भी कई खूबियां।

[embed]https://youtu.be/ymyBTvmAjlg[/embed]

OPPO F11 Pro का राइसिंग कैमरा इसे बाकी फोन्स से अलग बनाता है। सेल्फी प्रेमियों के लिए ये फोन एक वरदान साबित हुआ है। 16 मेगापिक्सेल का ये कैमरा फोन के ऊपरी हिस्से के बिलकुल बीच से बाहर निकलता है, इसकी ये पोजिशन आपको नेचुरल सेल्फी लेने में मदद करती है।

OPPO F11 Pro में किसी भी फोटो को एडिट करने के लिए भी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हें। इसमें तमाम ऐसे फीचर्स हैं जिनकी मदद से आप अपने फोटो को और खूबसूरत बना सकते हैं। व्हाइटनिंग, स्लिम फेस, डार्क सर्कल रिमूव, टीथ व्हाइटनिंग और वन टच जैसे कई टूल आपको आपका मनचाहा फोटो देते हैं।

OPPO F11 Pro का पोर्टेट मोड कई नए एलगोरिद्म का इस्तेमाल करके फेस मैपिंग, स्किन टोन चेक करने जैसी नई तकनीकों का इस्तेमाल करता है। इससे पोर्ट्रेट मोड में भी आपकी फोटो बेहतरीन आती है। फोन के सेंसर में ज्यादा रोशनी जाए इसके लिए इस फोन में पहले से बेहतर F 1.79 अपर्चर लेंस लगाया गया है।

OPPO F11 Pro में अल्ट्रा नाइट मोड है जिससे आप कम रोशनी में फोटो लेते वक्त जरा भी नहीं हिचकिचाएंगे। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) अल्ट्रा क्लियर इंजन, अल्ट्रा नाइट मोड और डैज़ल कलर मोड की मदद से कम रोशनी में भी उत्कृष्ट फोटो आती है।

अपने इन फीचर्स के साथ OPPO F11 Pro प्रोफेशनल DSLR कैमरा को टक्कर देने की क्षमता रखता है। आज स्मार्टफोन की दुनिया में बादशाहत का ताज पहनने की जंग में मात्र 24990 रुपए की कीमत वाला OPPO F11 Pro प्रीमियम ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

Next Story
Share it