टेक और गैजेट्स

VI Recharge Plan 1GB Per Day: Vodafone-Idea ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मुकेश अम्बानी की JIO से भी शानदार प्लान लांच कर मचाया हंगामा

VI Recharge Plan 1GB Per Day: Vodafone-Idea ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मुकेश अम्बानी की JIO से भी शानदार प्लान लांच कर मचाया हंगामा
x
VI Vodafone-Idea Recharge Plan 1GB Per Day: Vodafone-Idea ने चुपचाप अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च कर दिया है.

Vi Recharge Plan 1GB Per Day Unlimited Calls, Vi Recharge Plan 1GB Per Day For 84 Days, Vi Recharge Plan 1GB Per Day For 28 Days: Vodafone-Idea ने चुपचाप अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च कर दिया है. जिसके बाद जियो और एयरटेल की हालत खराब हो गई है. VI का ये प्लान 181 रुपये का प्लान 30 दिनों के लिए वैलिड होगा. Vodafone-Idea इसके साथ ही 289 और 429 रुपये का पैक भी लाया है.

Vodafone-Idea Rs 181 Prepaid Plan

181 रुपये के नए लॉन्च किए गए प्लान में 30 दिनों के लिए सभी लाभ मिलते हैं. साथ ही, यह पैक यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा देता है. दिए गए डेटा के खत्म होने के बाद, यह दोपहर 12 बजे के बाद फिर से रीसेट हो जाएगा. यह एक 4जी प्लान है और विशेष रूप से उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जो एक्टिव पैक के साथ अतिरिक्त डेटा की तलाश कर रहे हैं.

Vodafone-Idea Rs 289 and Rs 429 Prepaid Plan

289 रुपये के प्लान में 600 मैसेज, 4GB डेटा और 48 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. ये प्लान उन सभी यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है, जो Vodafone-Idea को दूसरे सिम के रूप में यूज कर रहे हैं. 429 रुपये के प्लान में 78 दिनों के लिए प्रतिदिन 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 मैसेज मिलते हैं. ये प्लान लॉन्ग टर्म प्लान है और इसका इस्तेमाल इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करने के लिए किया जा सकता है. ये नए लॉन्च किए गए प्लान वेबसाइट, Vi ऐप और दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड हैं. हालांकि, किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि ये 4जी प्लान हैं.

Airtel and Reliance Jio Rs 299 Pack

एयरटेल और रिलायंस जियो का प्लान वोडाफोन-आइडिया से 10 रुपये महंगा है. टेलीकॉम ऑपरेटर ने Airtel और Vodafone-Idea के 299 रुपये के प्लान के मुकाबले 289 रुपये का लॉन्च किया है. तो, आइए एक नजर डालते हैं 299 रुपये के एयरटेल और जियो प्लान के बेनेफिट्स पर.

299 रुपये क एयरटेल प्लान में 28 दिनों के लिए असीमित कॉलिंग, प्रति दिन 100 संदेश और प्रति दिन 1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा, यह पैक फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और तीन महीने की अपोलो 24/7 सर्किल मेम्बरशिप देता है. दूसरी ओर, 299 रुपये के रिलायंस जियो पैक में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 संदेश मिलते हैं. इसके अलावा, यह पैक JioCinema, JioTV, JioCloud और JioSecurity जैसे इन-हाउस ऐप्स तक अनलिमिटेड एक्सेस देता है.

Next Story