टेक और गैजेट्स

Twitter New CEO: खुद का चलाया पोल हारने के बाद खिसियाए Elon Musk, किया बड़ा ऐलान

Twitter New CEO: खुद का चलाया पोल हारने के बाद खिसियाए Elon Musk, किया बड़ा ऐलान
x
Twitter New CEO: ट्विटर के सीईओ Elon Musk ने पोल चलाया था, जिसमें वे खुद ही हार गए हैं।

Twitter New CEO: ट्विटर के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk ने ट्विटर पर एक पोल चलाया था (Elon Musk Twitter Poll), जिसमें उन्होंने यूजर्स से सवाल किया था की क्या उन्हें ट्विटर का CEO पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था की इस पोल (Elon Musk Twitter Poll) में लोग जो भी कहेंगे वह उसे मानेंगे। यानी की लोग अगर उन्हें ट्विटर के CEO पद के काबिल नहीं समझते हैं तो वह तत्काल किसी और योग्य व्यक्ति को अपना पद दे देंगे। वहीं पोल में 1.75 करोड़ यूजर्स ने भाग लिया है। जिसमें से अधिकांश लोगों ने Elon Musk को उनके पद से पीछे हटने को कहा है।

पोल हारने के बाद खिसियाये एलन मस्क (Elon Musk Twitter Poll Result)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन्डे को पोल करने से पहले ही वे किसी काबिल व्यक्ति की तलाश कर रहे थे। वहीं Twitter Poll हारने के बाद मस्क ने सीईओ का पद छोड़ने का फैसला कर लिया है (अब अमल कितना करते हैं अपने फैसले पर वे ही जानें)। वहीं इसके ही अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मस्क ने मंगलवार को कहा कि आगे से केवल ब्लू टिक वाले ग्राहक ही उनके चलाए गए पोल में हिस्सा ले पाएंगे.


इतने लोगों को नहीं चाहिए मस्क (Elon Musk Twitter Poll Result)

पोल के बाद जब अंतिम रिजल्ट सामने आया तो 57.5 प्रतिशत लोगों ने Elon Musk को दुनिया की सबसे बड़ी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से CEO का पद छोड़ने की नसीहत दी। जबकि पिछले महीने ही मस्क ने कहा था की वे कोई भी नौकरी नहीं करना चाहते हैं, वे किसी और को इसके लिए ढूंढ़ रहें हैं. किसी योग्य व्यक्ति मिलने के बाद वे केवल सॉफ्टवेयर टीम और सर्वर टीम को ही देखेंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story