टेक और गैजेट्स

इस Smartphone ने मचाया बवाल, न करे इस खबर को इग्नोर, फुल चार्ज में चलेगा 94 दिन, ऐसा फ़ोन दोबारा नहीं मिलेगा

इस Smartphone ने मचाया बवाल, न करे इस खबर को इग्नोर, फुल चार्ज में चलेगा 94 दिन, ऐसा फ़ोन दोबारा नहीं मिलेगा
x
इस Smartphone ने मचाया बवाल, न करे इस खबर को इग्नोर, फुल चार्ज में चलेगा 94 दिन, ऐसा फ़ोन दोबारा नहीं मिलेगा! This Smartphone created a ruckus, don't ignore this news, it will run on full charge for 94 days, you will not get such a phone again

इन दिनों मार्किट में कई स्मार्टफोन धमाल मचा रहे है लेकिन एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आज लांच होने जा रहा है. इस फ़ोन के बारे में बता दे की फूल चार्ज में ये फ़ोन 94 दिन चलेगा. इस फ़ोन का नाम Oukitel WP19 रग्ड स्मार्टफोन है. आप इसे भारी डिस्काउंट के साथ आधी से भी कम कीमत में खरीद सकेंगे। बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी के साथ आने वाले रग्ड फोन है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज में 7 दिन चलेगा लेकिन इसमें पूरे 94 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। इस धाकड़ फोन का रिटेल प्राइस $599 (यानी लगभग 46,800 रुपये) है। लेकिन टेंशन मत लीजिए क्योंकि आपको इतने पैसे नहीं खर्च करने होंगे। दरअसल, वर्ल्ड प्रीमियर डील के तहत, फोन को अलीएक्सप्रेस से $269.99 (यानी लगभग 21,000 रुपये) में खरीदा जा सकेगा। यह डील 27 जून से शुरू होकर 1 जुलाई 2022 तक चलेगी. Oukitel फोन एक्सट्रीम आउटडोर कंडीशन में जीवित रहने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और इसलिए WP19 IP68/IP69K और MIL-STD-810H जैसे सभी आवश्यक सर्टिफिकेशन के साथ आता है जो इस फोन को वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और ड्रॉप-प्रूफ बनाता है। लेकिन Oukitel WP19 का खास फीचर इसकी विशाल बैटरी है। यह दुनिया का पहला रग्ड फोन है, जिसमें 21000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज कर फोन से लगातार 122 घंटे कॉलिंग या 123 घंटे लगातार गाने सुने जा सकते हैं या लगातार 36 घंटे तक वीडियो देखे जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में, 2252 घंटे यानी पूरे 94 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है.

यह इसे विशेष रूप से एडवेंचर एक्टिविटी लवर्स, ग्लोब ट्रॉटर्स और बाहर काम करने वाले लोगों के लिए उपयोगी बनाता है। इसके अलावा 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आप अपने फोन को कुछ घंटों में चार्ज कर सकते हैं और फिर लगभग एक हफ्ते तक यूज कर सकते हैं। साथ ही रिवर्स चार्जिंग फंक्शन से फोन को आसानी से मिनी पावर बैंक में बदला जा सकता है।

बाजार में अन्य रग्ड फोनों के विपरीत, Oukitel WP19 कैमरे और इमेंज क्वालिटी से समझौता नहीं करता है। फोन में 64MP सैमसंग S5K मेन कैमरा, Sony IMX350 20MP नाइट विजन कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। यह 6.78-इंच FHD+ एंटी-स्क्रैच डिस्प्ले के साथ आता है और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन मीडियाटेक हीलियो G95 4G ​​चिपसेट से लैस है और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। अन्य दिलचस्प फीचर्स में एक कस्टमाइज्ड-की, फिंगरप्रिंट और फेस आईडी, एनएफसी गूगल पे, डिजिटल आउटडोर टूलकिट आदि शामिल हैं।

Next Story