टेक और गैजेट्स

Noise की इस Smart Watch ने मार्केट में मचाया हंगामा, कीमत मात्र 2199 रुपये, यहां देखे पूरी Details

Noise की इस Smart Watch ने मार्केट में मचाया हंगामा, कीमत मात्र 2199 रुपये, यहां देखे पूरी Details
x
Noise Colorfit Cadet Rugged Price: कंपनी ने इस डिवाइस को 2199 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस में आपको 600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

Noise ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। इस बाँच को Noise Colorfit Cadet Rugged नाम से जाना जाता है। इस डिवाइस में आपको बहुत से खास फीचर्स मिलते हैं। नॉइज के इस डिवाइस में आपको 300 से अधिक वॉच फेस मिलता है। इसकी कीमत 2199 रुपये तथ की गई है। आइये इसके बारे में जानते हैं। 300 वॉच फेस और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आएगी Noise को ये स्मार्टवॉच, कीमत 2200 रुपये से कम। Noise ने हाल ही में अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Cadet की जानकारी है। ये एक लेटेस्ट रण्ड स्मार्टवॉच मॉडल है।

इस डिवाइस में बहुत से खास फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस डिवाइस को 2199 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस में आपको 600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही इसमें आपको 300 से अधिक वाँच फेस मिलते हैं। कंपनी ने इस डिवाइस को भारत में 6,999 रुपये में लिस्ट किया है। मगर अच्छी बात ये है कि कंपनी ने इस डिवाइस को केवल 2199 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया है।

डिवाइस जल्द ही लोगों के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा क्योंकि इसे अमेजन पर एक लैंडिंग पेज के साथ लाइव किया गया है। ऐसा लगता है कि इसे अमेजन और नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आप इस डिवाइस को लूनर ब्लैक, ब्लैक कैमो और मिलिट्री कैमो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Next Story