टेक और गैजेट्स

Airtel का यह रिचार्ज प्लान कम पैसों में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ दे रहा बहुत कुछ, जानिए डीटेल्स

Manoj Shukla
4 Sep 2021 10:01 AM GMT
This recharge plan of Airtel is giving a lot in less money with the validity of 84 days, know the details
x
Airtel के भले ही कई रिचार्ज प्लान महंगे हो। लेकिन एक ऐसा भी प्लान है। जिसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ बहुत कुछ दिया जा रहा है।

Airtel के भले ही रिचार्ज प्लान अन्य नेटवर्क की अपेक्षा थोड़े महंगे हो। लेकिन कई ऐसे प्लान है जो अन्य कंपनियों की तुलना में कम पैसे में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ ही ढेर सारे बेनीफिट्स देते हैं। आज हम ऐसे ही एक एयरटेल के प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसे रिचार्ज करके आप लम्बे समय तक वैलिडिटी के साथ ही डाटा व कॉलिंग सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

379 रूपए का प्लान

एयरटेल अपने इस प्लान के तहत 84 दिन की वैलिडिटी देता है। साथ ही आपको 84 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलाव आपको इस प्लान में डाटा पैक भी दिया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो इस प्लान को रिचार्ज कराने पर 6 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। इसके साथ ही लगभग 900 एसएमएस भी फ्री में मिलेगा। जिसका इस्तेमाल इन 84 दिनों तक अंदर आप कर सकते हैं।

इन लोगों के लिए लाभकारी है यह प्लान

एयरटेल का यह प्लान उन लोगों के लिए लाभ का सौदा हो सकता हैं। जो ज्यादा फ्री कॉलिंग सुविधा का इस्तेमाल करते हैं। जबकि ज्यादा डाटा यूज करने वाले ग्राहकों के लिए यह प्लान महंगा साबित हो सकता है। ऐसे में अगर आप सिर्फ कॉलिंग वाले प्लानों की तलाश में है तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

बता दें कि मार्केट में कई कंपनियों के ऐसे प्लान हैं। जो ज्यादा पैसों में कम वैलिडिटी प्रोवाइड कराती हैं। लेकिन इन प्लानों में डाटा यानी कि नेट पैक ज्यादा मात्रा में यूजरों को मिलता हैं। ऐसे में अब यह तो ग्राहक के उपर निर्भर करता है कि उसे डाटा चाहिए या कॉलिंग। अगर कॉलिंग चाहिए तो यह प्लान उनके लिए सबसे बेस्ट है। अगर डाटा एवं कॉलिंग का लाभ उठाना चाहते है तो मार्केट में बहुत सारे प्लान उपलब्ध है।

Next Story