टेक और गैजेट्स

Jio के इस प्लान ने ग्राहकों को चौकाया, 399 रुपये वाला रिचार्ज अब मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में...

Jio के इस प्लान ने ग्राहकों को चौकाया, 399 रुपये वाला रिचार्ज अब मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में...
x
देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी इन दिनों अपने यूजर्स को फिर एक बड़ा सप्राइज़ देने जा रही है. बता दे की रक्षाबंधन से पहले मुकेश अम्बानी की कंपनी जियो (Jio) ने अपने यूजर्स को तोहफा देने का ऐलान कर दिया.

Reliance Jio Recharge Offers: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी इन दिनों अपने यूजर्स को फिर एक बड़ा सप्राइज़ देने जा रही है. बता दे की रक्षाबंधन से पहले मुकेश अम्बानी की कंपनी जियो (Jio) ने अपने यूजर्स को तोहफा देने का ऐलान कर दिया.रिपोर्ट्स के मुताबिक 399 रूपए के प्रीपेड प्लान को घटाकर 100 रूपए कम कर 299 रूपए में कर दिया है.

399 रूपए वाला प्लान अब 299 रूपए में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर जियो यूजर्स 399 रूपए या उससे अधिक का प्लान रिचार्ज कराता है तो उसे 100 रूपए तक cashback मिल सकता है. बता दे की इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको MyJio ऐप या फिर jio.com पर जाकर Mobikwik के जरिए पेमेंट करनी होगी.

ऐसे करना होगा रिचार्ज

मिली जानकारी के मुताबिक ये ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आप MyJio App या फिर Jio.com के जरिए रिचार्ज करेंगे और रिचार्ज करते समय Mobikwik का इस्तेमाल करेंगे. लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड टाइम तक ही मौजूद है. कंपनी पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, ये ऑफर सिर्फ 1 अगस्त से 31 अगस्त तक के लिए ही हैं और इस ऑफर का फायदा सिर्फ 1 ही बार उठाया जा सकता है.


Next Story