टेक और गैजेट्स

Jio के इस प्लान ने मार्केट में मचाई धूम, 173 जीबी इंटरनेट के साथ मिल रहा बहुत कुछ!

Manoj Shukla
6 Sep 2021 2:50 PM GMT
Jio के इस प्लान ने मार्केट में मचाई धूम, 173 जीबी इंटरनेट के साथ मिल रहा बहुत कुछ!
x
अगर आप मनोरंजन प्रेमी है और फिल्में देखना पसंद करते हैं। तो जियो ने खास प्लान लांच किया है। जिसे रिचार्ज कराकर आप फिल्में देखने के साथ ही बहुत कुछ पा सकते हैं।

नई दिल्ली। Jio जब से मार्केट में आया है तभी से धमाल मचा रहा हैं। यह समय-समय पर ऐसे प्लान लेकर आता रहता है जो लोगों की पहली पसंद बन जाती हैं। हाल ही में जियो का एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान मार्केट में धूम मचा रहा है। जिसे रिचार्ज करने पर आपको बहुत कुछ मिलेगा। यह प्रीपेड प्लान है 888 का है। अगर इस प्लान से आप अपने नम्बर को रिचार्ज कराते हैं। तो इसमें आपको ढेर सारा डाटा के मिलने के साथ ही डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री में मिलेगा। इसके साथ ही आपको इसमें ढेर सारे ऑफर मिलने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं विस्तार से।

888 प्लान पर क्या है खास

Jio के इस प्लान को अगर आप लेते हैं। तो इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही 2 जीबी डाटा आपको डेली मिलेगा। जिसके समाप्त होने पर आपकी स्पीड 64केबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान के तहत आपको 5 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। कुल मिलाकर इस प्लान के तहत आप 173 जीबी डाटा 84 दिन तक में इस्तेमाल कर सकेंगे। इस प्लान में आपको 100 एसएमएस भी फ्री मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड सभी नेटवर्क में बात करने के वायस कॉलिंग भी मिलेगी।

डिज्नी प्लस हॉट स्टार का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के तहत मिलने वाले डाटा को अगर आप खर्च करने के बाद में सोच रहे हैं। तो आप चिंता मत कीजिए। क्योंकि जियो इस प्लान के तहत आपको डिज्नी प्लस हॉट स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा हैं। जिसके लिए जारिए आप अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं। इसके अलावा मनोरंजन के लिए आपको जियो सिनेमा, जियो क्लाउड जैसे फ्री एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो ने लांच किए फ्रीडम प्लान

Jio ने 5 फ्रीडम प्लान भी लांच किए हैं। जिसकी शुरूआत 127 रूपए से शुरू होकर 2397 रूपए तक जाती है। इन सभी प्लान में आपको 100 एसएमएस व अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ कई जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। 127 रूपए प्लान के तहत आपको 15 दिन तक के लिए 12 जीडी डाटा देगा। जबकि 247 रूपए वाले प्लान में 30 दिनों के लिए 25 जीबी डाटा मिलेगा। 60 दिनों के लिए 50 जीबी डाटा पाने के लिए 447 रूपए का प्लान लेना पड़ेगा। इसी तरह 597 रूपए वाले प्लान में आपको 90 दिनों के लिए 75 जीबी डाटा मिलेगा। तो वहीं अगर आप पूरे 2397 रूपए चुकाते हैं तो एक साल के लिए आपको 365 जीबी डाटा मिलेगा।

Next Story