टेक और गैजेट्स

BSNL के इस प्लान ने मुकेश अंबानी की कंपनी JIO को धोया, ग्राहकों को दे रहा 1000 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

BSNL के इस प्लान ने मुकेश अंबानी की कंपनी JIO को धोया, ग्राहकों को दे रहा 1000 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल
x
देश की सबसे बड़ी इंटरनेट की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है. हाल ही में BSNL ने 329 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है.

देश की सबसे बड़ी इंटरनेट की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है. हाल ही में BSNL ने 329 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है.बता दे की इस प्लान के लांच होने के बाद ग्राहक काफी खुश नजर आ रहे है. ग्राहकों की माने तो ये प्लान उनके लिए शानदार है. आज हम आपको 329 रूपए के प्लान के बारे में विस्तार से बताने जा रहे है.

BSNL 329 रुपये का प्लान

BSNL के 329 रुपये वाले फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 20 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके साथ ही, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 1000GB या 1TB इंटरनेट डेटा और एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन मिलता है। बीएसएनएल इस प्लान के साथ पहले महीने के बिल पर 90% छूट का भी वादा कर रहा है।

BSNL के 449 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल द्वारा पेश किया गया 449 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान 30 एमबीपीएस स्पीड और 3.3 टीबी डेटा के साथ आता है। अन्य लाभ 329 रुपये की योजना के समान हैं.


Next Story