टेक और गैजेट्स

Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर
x
Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर Airtel ने भारत में अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए नया एनुअल रीचार्ज Plan पेश

Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर

Airtel ने भारत में अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए नया एनुअल रीचार्ज Plan पेश किया है जिसका दाम Rs 2498 रखा गया है। इस नए Plan की अवधि 365 दिन की है। Rs 2498 का यह Plan एयरटेल की वैबसाइट पर लिस्टेड है। Plan में प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, Plan में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल का लाभ मिलता है। साथ ही ग्राहक हर रोज़ 100 SMS का भी उपयोग कर सकते हैं।

अब स्मार्टफोन से खरीद सकेंगे MG Hector.. “MY MG APP” हुआ लॉन्च

अन्य विकल्पों में ZEE5 प्रीमियम, Airtel Xstream और Wynk Music का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है। इसके अलावा, Airtel यूज़र्स को फोंस के लिए एंटी-वायरस प्रोटेक्शन, फ्री हैलोट्यून्स और Shaw Academy के लिए फ्री क्लासेज़ का लाभ मिलेगा। साथ ही यूज़र्स को FASTag पर Rs 150 का कैशबैक भी मिलेगा। इस Plan की तुलना में जियो का हाल ही में लॉन्च हुआ वर्क फ्रोम होम Plan है जो Rs 2,399 में आता है। इस Plan में 365 दिन के लिए हर रोज़ 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा, पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स शामिल है।

महंगी हुई KTM की 8 मोटरसाइकिल…

Rs 2,398 और Rs 1,498 के एयरटेल के प्लांस भी 365 दिन की वैधता के साथ आते हैं। Rs 2,398 के Plan में प्रतिदिन 1.5GB डाटा, 100SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का लाभ मिलता है। साथ ही हैलो ट्यून्स, ZEE5 प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन, एंटी-वायरस, Wynk Music का फी सब्स्क्रिप्शन, Airtel Xstream Premium और FASTag पर Rs 150 का कैशबैक मिलता है। Plan में Shaw Academy की 28 दिन की क्लास का लाभ भी मिलता है।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story