टेक और गैजेट्स

भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास...
x
भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास...Realme X3 SuperZoom को भारत में 26 जून को लॉन्च किया जाएगा.

भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास...

Realme X3 SuperZoom को भारत में 26 जून को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी 91मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में रिटेल सोर्सेज के हवाले से दी है. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि इस PHONE को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. पिछले महीने रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने जल्द ही फोन को भारत लाए जाने को लेकर हिंट दिया था.

भारत में जल्द लांच होगा ये धांसू PHONE, पढ़िए पूरी डिटेल्स, ये कुछ है ख़ास…

याद दिला दें कि रियलमी एक्स3 स्मार्टफोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया गया था। इसके साथ रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम और रियलमी 6एस हैंडसेट्स भी लॉन्च हुए थे। रियलमी एक्स3 हैंडसेट की बिक्री 4 जून से स्पेन और ब्रिटेन में शुरू हो चुकी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि रियलमी 6एस भारत में लॉन्च होगा या नहीं।
यूरोपियन बाजार में Realme X3 SuperZoom के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 499 (लगभग 41,000 रुपये) रखी है. उम्मीद है कि भारत में इसकी कीमत काफी आक्रामक तरीके से रखी जा सकती है. इसकी कीमत 30 हजार रुपये के भीतर हो सकती और ये Realme X2 Pro को रिप्लेस करेगा.
Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले, 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, लिक्विड कूलिंग सिस्टम, 64MP क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,200mAh की बैटरी दी गई है.
फिलहाल ये साफ नहीं है कि क्या कंपनी Realme X3 और X3 Pro को भी लॉन्च करेगी? इन दोनों स्मार्टफोन्स को फिलहाल किसी भी बाजार में नहीं उतारा गया है. उम्मीद है कि इनकी ग्लोबल लॉन्चिंग भारत में की जा सकती है. [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story