टेक और गैजेट्स

Jio का यह जबरदस्त फोन, मात्र 999 रुपये में Unlimited Calling जैसी मिलेंगी Service

Jio का यह जबरदस्त फोन, मात्र 999 रुपये में Unlimited Calling जैसी मिलेंगी Service
x
रिलायंस जियो देश की बड़ी कंपनी में से एक है. यह हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। हाल ही में इसने अपना एक मोबाइल फोन लांच किया है।

JIO Bharat Phone 5G Price, Jio bharat V2 4g Phone: रिलायंस जियो देश की बड़ी कंपनी में से एक है. यह हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। हाल ही में इसने अपना एक मोबाइल फोन लांच किया है। यह एक 4G मोबाइल है और इसकी कीमत मात्र 999 रुपये रखी गई है। Reliance ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में उतारा है, जिसे ग्राहक मात्र 999 रुपए में खरीद सकते हैं.

Reliance ने 4G Phone 'Jio Bharat V2' लॉन्च कर दिया है. इसे मात्र 999 रुपए में लॉन्च किया गया है. इसके साथ ग्राहकों को Jio का प्लान भी लेना होगा.

जियो भारत फोन का Annual Plan 1234 रुपए का आएगा. इसमें 16GB Data Plan (Daily 0.5 GB) मिलेगा. कंपनी का दावा है कि ये दूसरे ऑपरेटर के प्लान से 25 फीसदी सस्ता है.

फोन की बिक्री आज से शुरू हो रही है। इसे रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल आउटलेट और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा। फोन की बिक्री 7 जुलाई 2023 से शुरू हो चुकी है. बता दें कि यह सबसे सस्ता 4G फोन है। साथ ही इस फोन के साथ जियो ने मात्र 123 रुपये में एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है।

जियो भारत फोन की कीमत 999 रुपये है। लेकिन फोन के साथ आपको मिनिमम 123 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। ऐसे में फोन की कीमत 1,122 रुपये हो जाती है।

Next Story