टेक और गैजेट्स

Realme Band का 'आया नया' वर्जन, जो मिलेगा सेल पर जानिए क्या है कीमत इसकी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
Realme Band का आया नया वर्जन, जो मिलेगा सेल पर जानिए क्या है कीमत इसकी
x
Realme Band का 'आया नया' वर्जन, जो मिलेगा सेल पर जानिए क्या है कीमत इसकी Realme ने शुक्रवार को ये घोषणा की कि कंपनी अब अपने रियलमी बैंड के नए

Realme Band का 'आया नया' वर्जन, जो मिलेगा सेल पर जानिए क्या है कीमत इसकी

Realme ने शुक्रवार को ये घोषणा की कि कंपनी अब अपने रियलमी बैंड के नए वर्जन को सेल कर रही है. इसमें भारतीय बाजार के लिए कुछ सॉफ्टवेयर अपडेट किए गए हैं और डिस्प्ले में बदलाव लाया गया है. ये नया वर्जन फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इस फिटनेस ट्रैकर को मार्च में लॉन्च किया था और इसे मार्च में ही सेल में उपलब्ध कराया गया था.

कंपनी के मुताबिक, इस अपडेटेड रियलमी बैंड में ब्राइटर डिस्प्ले और बेहतर यूजर एक्सपीरियंस के लिए बदलाव किया गया UI दिया गया है. साथ ही रियलमी बैंड में ज्यादा एक्यूरेसी के लिए अपग्रेडेड हार्ट रेट सेंसर दिया गया है.

एनहांस्ड रियलमी बैंड की बिक्री ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट के जरिए हो रही है. रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन्स में रहने वाले ग्राहक इस स्मार्ट बैंड को ऑर्डर कर सकते हैं. हालांकि, कंटेनमेंट जोन्स में रहने वाले ग्राहकों को इसकी डिलिवरी नहीं दी जा सकेगी. रियलमी बैंड की कीमत 1,499 रुपये है.

RBI GOVERNOR PRESS CONFERENCE : RBI ने रेपो रेट घटाया, सस्ता होगा कर्ज, EMI पर 3 माह की और राहत, किए कई बड़े ऐलान, पढ़ें…

रियलमी बैंड में 80x160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 0.96-इंच (2.4cm) कलर TFT LCD पैनल दिया गया है. इस डिस्प्ले में टच बटन भी है. रियलमी ने जानकारी दी है कि बैंड के नए वर्जन में ओरिजनल के मुकाबले ज्यादा ब्राइट डिस्प्ले मिलेगा. रियलमी बैंड UI को अंडर सन काम करने के लिए अपडेट किया गया है. साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि फिटनेस ट्रैकर फिल्मवेयर वर्जन 6.0 के साथ आएगा.

इसी तरह रियलमी बैंड के वेदर ऐप में भी डेली वेदर इंफॉर्मेशन के साथ एक नया पेज आया है. ये वेदर ऐप रियल टाइम डेटा देता है. इसके अलावा स्लीप क्वॉलिटी मॉनिटर, आइडल अलर्ट, क्रिकेट मोड और 9 स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स भी रियलमी बैंड में मिलते हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Next Story
Share it