टेक और गैजेट्स

Tata Neu App: क्या है टाटा का नया Tata Neu सुपर ऐप, जो Amazon, Flipkart और JioMart को टक्कर देगा

Tata Neu App: क्या है टाटा का नया Tata Neu सुपर ऐप, जो Amazon, Flipkart और JioMart को टक्कर देगा
x
Tata Neu App: टाटा ग्रुप 7 अप्रेल को अपना सुपर ऐप Tata Neu लॉन्च करने वाला है, Tata Neu ऐप में क्या-क्या होगा

Tata Neu: टाटा ग्रुप अब ई-कॉमर्स बिज़नेस में बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपना सुपर ऐप लॉन्च करने वाला है। 7 अप्रेल को टाटा ग्रुप Tata Neu को गूगल प्लेस्टोर और Ios के लिए लॉन्च कर देगा। जिसके बाद यूज़र्स इसे डाउनलोड और इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि Tata Neu App. Amazon, Flipkart और JioMart जैसी कंपनियों के लिए बड़ा कॉम्पिटिशन साबित होगा।

Tata Neu App में क्या-क्या होगा

ये ऐप एक सुपर ऐप होगा, मतलब फ्लाइट की टिकट से लेकर होटल बुक करने, शॉपिंग, किराने का सामान अदि की खरीदारी हो सकेगी। मतलब आपको हर काम के लिए अपने मोबाइल में अलग-अलग अप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं करना होगा। बल्कि एक ऐप के सारे ऑनलाइन काम निपट जाएंगे। यहां तक की आप इस अप्लीकेशन से बाइक या फिर कार भी बुक कर सकते हैं.

टाटा के पहले से 2 ऐप मार्केट में हैं

टाटा अपने नए सुपर ऐप को 7 अप्रेल को लॉन्च करने वाला है. निश्चित तौर पर टाटा के सुपर ऐप से अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर असर पड़ेगा। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब टाटा ने ई-कॉमर्स मार्केट में कोई ऐप लॉन्च किया हो. इससे पहले कई सालों से Tata Click और टाटा 1 Mg वेबसाइट चालू हैं. जिनमे 1MG की परफॉर्मेस टाटा क्लिक से काफी ज़्यादा है। भले ही टाटा काफी सालों से इस बिज़नेस में है लेकिन अबतक टाटा ई-कॉमर्स में कुछ खास नहीं कर पाया। लेकिन अब यह देखने वाली बात होगी के टाटा का सुपर ऐप क्या कमाल करता है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story