टेक और गैजेट्स

यहां आधे से भी कम दाम में मिल रहें हैं iPhone, Samsung, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन, जल्दी करें...

यहां आधे से भी कम दाम में मिल रहें हैं iPhone, Samsung, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन, जल्दी करें...
x

यहां आधे से भी कम दाम में मिल रहें हैं iPhone, Samsung, OnePlus जैसे धांसू स्मार्टफोन, जल्दी करें...

Amazon में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरू होने जा रहा है, जिसमें आधे से भी कम दाम में Apple iPhone, Samsung, OnePlus जैसे धांसू कंपनियों के स्मार्टफोन मिल रहे हैं.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़न (Amazon) में 3 अक्टूबर (रविवार) से सबसे बड़ी सेल यानि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) शुरू हो रही है. जिसमें क्लोथिंग से लेकर, ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक एवं स्मार्टफोन आदि में भारी छूट मिल रही है. बात स्मार्टफोन की करें तो Apple iPhone, Samsung, OnePlus जैसे स्मार्टफोन आधी कीमत में मिल रहें हैं.

Samsung Galaxy S20FE 5G

वैसे तो सैमसंग में काफी छूट मिलती रहती हैं. पर इस बार Amazon Great India Festival Sale में सबसे अधिक छूट में सैमसंग का धांसू 5G स्मार्टफोन मिल रहा है. मतलब 5G स्मार्टफोन पर भी छूट? जी हाँ, पेश है 70,499 रुपए कीमती Samsung Galaxy S20FE 5G, जो इस सेल में आपको महज 36,999 रूपए में मिल रहा है. (अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहां क्लिक करें)

Apple iPhone 11

ब्रांड न्यू Apple iPhone में बहुत रेयर छूट मिलती है. तो जब छूट मिल ही रही है तो देर कैसी? Amazon Great India Festival Sale में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन का बादशाह iPhone 11 महज 38,999 रूपए में मिल रहा है, जिसकी मार्केट में कीमत 49,990 रूपए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कुछ एडिशनल डिस्काउंट भी अमेज़न द्वारा दिए जा रहें हैं, तो हो सकता है Apple iPhone 11 आपको आधे रेट में भी मिल जाए. (Apple iPhone 11 के बारे में अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें)

OnePlus 9 5G

बात धांसू स्मार्टफोन की हो और लिस्ट में OnePlus न हो. ऐसा तो सम्भव ही नहीं है गुरु! मानते हैं कि OnePlus में ज्यादा छूट नहीं मिलती है. पर जितनी मिल रही है उतनी भी कम नहीं है. तो पेश है ब्रांड न्यू OnePlus 9 5G स्मार्टफोन. 46,999 रूपए का यह स्मार्टफोन अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में आपको सिर्फ 39,999 रूपए में मिल रहा है. तो मौक़ा न गवाएं 7 हजार की छूट बहुत मायने रखती है. बाकी क्रेडिट कार्ड आदि का एडिशनल डिस्काउंट तो मिलेगा ही. फिर देर किस बात की? (OnePlus 9 5G स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी और खरीदी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें)

ऐसे ही कई कंपनियों के धांसू स्मार्टफोन आपको बेहद कम दामों में मिल रहें हैं, तो खरीद लीजिए...अरे हम तो कहते हैं पूरे घर का बदल डालो यार! बोले तो 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में आप तो लुटाई मचा ही लो.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story