टेक और गैजेट्स

Samsung के धाकड़ Smartphone ने मचाया मार्केट में हंगामा, मात्र 10 हजार रुपये में तगड़ा कैमरा और बैटरी दे रहा

Samsung के धाकड़ Smartphone ने मचाया मार्केट में हंगामा, मात्र 10 हजार रुपये में तगड़ा कैमरा और बैटरी दे रहा
x
सैमसंग (Samsung) देश का सबसे बेहतरीन मोबाइल सेक्टर है. हाल ही मेंSamsung Galaxy A03 को India में लांच कर दिया गया है.

नई दिल्ली. सैमसंग (Samsung) देश का सबसे बेहतरीन मोबाइल सेक्टर है. इसके मोबाइल लेने के बाद ग्राहक के चेहरे में सिर्फ मुस्कान ही देखने को मिलती है. बता दे की पिछले साल दिसंबर में यही 2021 में Galaxy A03 को लॉन्च किया गया था. अब ये स्मार्टफोन मार्केट में आने की तैयारी कर रहा है. और इसके फीचर सहित कीमत का भी खुलासा हो चूका है. जानकारी के मुताबिक इस फ़ोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले, 48MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी.

Samsung Galaxy A03 की कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A03 की भारत में कीमत के बारे में बात करे तो (Samsung Galaxy A03 Price In India) भारत में इसकी कीमत लगभग 10499 रूपए होगी. यही नहीं इस फ़ोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट होगा. वही 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये होगी.

दो कलर ऑप्शन्स में दिखेगा

Samsung Galaxy A03 की बात करे तो फोन के बेस वेरिएंट की कीमत VND 2,990,000 थी. वियतनाम में फोन को ब्लैक, डार्क ग्रीन और रेड कलर में लॉन्च किया गया था. पिछले लीक के अनुसार, गैलेक्सी A03 भारत में केवल दो कलर वेरिएंट में आएगा - ब्लैक और रेड. Samsung Galaxy A03 भारत में फरवरी के अंत तक या मार्च तक आ जाएगा.

सैमसंग गैलेक्सी ए03 में 6.5 इंच का एचडी+ रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले है. डिवाइस में आगे की तरफ 5MP का कैमरा है और पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सिस्टम है. सेटअप 48MP मुख्य लेंस और 2MP सहायक सेंसर द्वारा जाता है.


Next Story