टेक और गैजेट्स

SAMSUNG का 5G स्मार्टफोन Galaxy M42 जल्द होगा भारत में लॉन्च, ये रहेगी कीमत और specifications

Ankit Neelam Dubey
13 April 2021 11:52 AM GMT
SAMSUNG का 5G स्मार्टफोन Galaxy M42 जल्द होगा भारत में लॉन्च, ये रहेगी कीमत और specifications
x
Samsung's 5G smartphone Galaxy M42 will be launched in India soon, this will be price and specifications सूत्रों के अनुसार Samsung अपने पहले मिड-सेगमेंट 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Galaxy M42 5G कनेक्टिविटी वाला पहला 'M' सीरीज स्मार्टफोन होगा।

सूत्रों के अनुसार Samsung अपने पहले मिड-सेगमेंट 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Galaxy M42 5G कनेक्टिविटी वाला पहला 'M' सीरीज स्मार्टफोन होगा।

सूत्रों ने बताया कि गैलेक्सी M42 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है और इसके 6GB और 8GB RAM वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है। Galaxy M42 की कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होने का अनुमान है। Samsung M42 को भी 'Knox Security' मिलेगी, जो गैलेक्सी 'M' स्मार्टफोन के लिए पहली है।

यह भी पढ़े: 10 हजार रूपए के अंदर ये Smartphone मचा रहे धमाल, आप भी न करे मिस तुरंत करे खरीददारी

Best Sellers in Electronics

सैमसंग Knox स्मार्टफोन को बहुस्तरीय सुरक्षा प्रदान करता है और मैलवेयर से फ़ोन के सेंसिटिव इनफार्मेशन का बचाव करता है। Galaxy M42 5G चुनिंदा रिटेल चैनलों के अलावा Amazon.in और Samsung.com पर उपलब्ध होगा। सैमसंग ने प्रीमियम सेगमेंट में इस साल भारत में कई 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

सैमसंग का सबसे प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z Fold 2 भारत में 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। भारत में लॉन्च किए गए Galaxy S21 के सभी तीन वेरिएंट 5G कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं।

Samsung ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी S20 फैन एडिशन का 5G संस्करण भी लॉन्च किया था।

सैमसंग के स्मार्टफोन खरीदने के लिए क्लिक करे

Next Story