टेक और गैजेट्स

सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया Samsung ने, जानें क्या है कीमत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया Samsung ने, जानें क्या है कीमत
x
सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया Samsung ने, जानें क्या है कीमत सैमसंग ने कहा है कि इसमें भारतीय यूज़र्स के लिए ख़ास तौर पर कुछ फ़ीचर्स दिए

सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया Samsung ने, जानें क्या है कीमत

सैमसंग ने कहा है कि इसमें भारतीय यूज़र्स के लिए ख़ास तौर पर कुछ फ़ीचर्स दिए गए हैं. इनमें इंटेलिजेंट स्क्रीन भी है जिसके तहत इसमें पावर ऑप्टिमाइजेशन के लिए डायनैमिक स्क्रीन टाइमआउट दिया गया है.

साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन Galaxy M01 Core लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 5,499 रुपये रखी गई है.

Samsung Galaxy M01 Core को भारत में दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया गया है. 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,499 रुपये है. दूसरे वेरिएंट में 2GB रैम 32GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 6,499 रुपये है.

अगर आप भी अपने स्मार्टफ़ोन पर देखते हैं पोर्न फिल्में, तो ये खबर पढ़कर आप पीट लेंगे माथा !

दोनों वेरिएंट्स ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होंगे. इसे सैमसंग के ई-स्टोर सहित दूसरे लीडिंग रीटेलर्स से 29 जुलाई से ख़रीदा जा सकेगा.

Galaxy M01 Core में 5.3 इंच की HD+ TFT डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन Android Go बेस्ड सैमसंग के कस्टम OneUI पर चलता है. इस स्मार्टफोन में MediaTek 6739 प्रोसेसर दिया गया है जो क्वॉडकोर है.

Galaxy M01 Core में फोटॉग्रफी के लिए 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ एलईडी फ्लैश भी है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इन सब के साथ इस स्मार्टफ़ोन में इंटेलिजेंट इन्पुट्स - स्मार्ट पेस्ट और सजेस्ट नोटिफिकेशन जैसे भी फ़ीचर्स हैं. इंटेलिजेंट फ़ोटोज फीचर के तहत डुप्लिकेट फ़ोटो ख़ुद से डिटेक्ट किया जा सकेगा और डिलिट करके यूज़र्स स्पेस बचा सकेंगे.

Galaxy M01 Core की बैटरी 3,000mAh की है और इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा हेडफोन जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टविटी फीचर्स दिए गए हैं. इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it