टेक और गैजेट्स

सैमसंग गैलेक्सी M31s Reviews, price और specifications

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
सैमसंग गैलेक्सी M31s Reviews, price और specifications
x
सैमसंग गैलेक्सी M31s Reviews, price और specifications ब्रांड: सैमसंगProduct Name: गैलेक्सी M31sKey Specs: Exynos 9611 SoC, 6,000mAh की

सैमसंग गैलेक्सी M31s Reviews, price और specifications

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

ब्रांड: सैमसंग Product Name: गैलेक्सी M31s Key Specs: Exynos 9611 SoC, 6,000mAh की बैटरी, 64MP क्वाड कैमरा, 6.5-इंच की FHD + AMOLED डिस्प्ले। मूल्य: ₹ 19,499 (बेस मॉडल) रेटिंग: 3.5 / 5

M31s

सैमसंग गैलेक्सी M31s खरीदने के लिए क्लिक करे

गैलेक्सी एम सीरीज़ में सैमसंग का नवीनतम स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 31 एस है। यह अब तक का सबसे महंगा गैलेक्सी एम फोन भी है। गैलेक्सी M31s 19,499 रुपया से शुरू होता है और 21,499 रुपया तक जाता है। यह स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 31 का अपग्रेड है क्योंकि इसमें अपडेटेड डिज़ाइन, प्रोसेसर और थोड़े बेहतर कैमरे दिए गए हैं।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

अपने पूर्ववर्ती और कुछ नए पॉलिशिंग से उधार बिट्स के साथ, गैलेक्सी M31s मध्य-श्रेणी श्रेणी में उपभोक्ताओं के लिए एक नई पसंद प्रदान करता है। लेकिन गैलेक्सी M31s में एक कलाकार का कितना हिस्सा है, और क्या आपको इसे खरीदना चाहिए? हमारी समीक्षा में जानें।

ये है सैमसंग का सबसे सस्ता SMART PHONE, जानिए FEATURES

Display, Design

इस फोन के साथ, सैमसंग ने इस टू-टोन कलर ह्यू की कोशिश की है और आपको इसके दो संयोजन मिलते हैं। वहाँ काले और ग्रे, और नीले और ग्रे हैं। डिजाइन बहुत सूक्ष्म है। 203 ग्राम पर, यह बहुत भारी है, और मुझे इसकी बिल्कुल भी आदत नहीं है। मेरे पास फोन फिसलने और मेरे चेहरे पर गिरने का दुखद अनुभव भी था! लेकिन अगर आपको फोन के भारीपन की समस्या नहीं है, तो यह ठीक होना चाहिए।

M31s

गैलेक्सी M31s पर, आपको फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले वास्तव में अच्छा है और यह शायद फोन का मेरा पसंदीदा हिस्सा है। रंग उज्ज्वल और गर्म होते हैं, और अंधेरे और हल्के दोनों मोड में अच्छे लगते हैं। जब आप केवल इस पर टाइप कर रहे हों, तब सहजता बहुत अच्छा अनुभव देती है।

Performance

गैलेक्सी M31s सैमसंग के इन-हाउस Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित है। यह वही चिपसेट है जो गैलेक्सी A50s पर है और जिसने हमारी समीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। गैलेक्सी M31s के साथ अनुभव बहुत अलग था। स्ट्रीमिंग, गेमिंग और मल्टी-टास्किंग जैसी नियमित गतिविधियों को करते समय फोन के साथ कोई समस्या नहीं थी। लेकिन गैलेक्सी M31s पर बहुत से पहले से इंस्टॉल किए गए ऐप हैं और साथ ही सैमसंग के गैलेक्सी स्टोर को बढ़ावा देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं जो एक त्वरित क्लीन-अप हल न हो।

इसे जोड़ने के लिए इसकी 6,000mAh की बैटरी है जो लगभग 20 घंटे तक चलती है। यह सामान्य उपयोग में है लेकिन प्रकाश गेमिंग और स्ट्रीमिंग के कुछ क्षणों के साथ। हालाँकि, विशाल बैटरी को 25W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ चार्ज करने में बहुत लंबा समय लगता है। सैमसंग द्वारा दावा किए गए 97 मिनट के फोन को फुल चार्ज करने में लगभग 2 घंटे लगते हैं।

गैलेक्सी M31s लगभग हर पहलू में अच्छा प्रदर्शन करता है। स्मार्टफोन के साथ कुछ मामूली समस्याएं हैं जो जरूरी नहीं कि समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करती हैं। M31s वादे के अनुसार वितरित करता है, और यदि आप एक अच्छे मिड-रेंज फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से इस पर विचार कर सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि प्रतिस्पर्धी हैं जो एक ही पैकेज की पेशकश करते हैं लेकिन कम कीमत पर।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it