टेक और गैजेट्स

Samsung Galaxy F23 मिल रहा मात्र ₹1000, बिन देर किए फटाफट खरीदे

Samsung Galaxy F23 मिल रहा मात्र ₹1000, बिन देर किए फटाफट खरीदे
x
Diwali Sale Best Smartphone Deals : Samsung Galaxy F23 आपको 1 हजार रूपए से भी कम कीमत में मिल रहा है।

Samsung Galaxy F23 Diwali Sale Offer Price : सैमसंग के अगर फैनबेस के बात करें तो एप्पल की तरह ही सैमसंग यूजर्स भी सैमसंग से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। जो की सैमसंग के अलावा कोई दूसरा स्मार्टफोन लेने की भी नहीं सोचते हैं, और आज हम आपके लिए Samsung की जबरजस्त डील लेकर आएं हैं, जिससे की जो लोग सैमसंग का कोई बढ़िया सा मिडरेंज का स्मार्टफोन ढूंढ रहे थे वे खुश हो सकते हैं. क्योंकि इस स्मार्टफोन को आप एक हजार रूपए से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy F23 जो की Flipkart दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) में मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी F23 फ्लिपकार्ट दिवाली ऑफर

Samsung Galaxy F23 Flipkart Diwali Offer

Samsung Galaxy F23 जिसकी कीमत 23,999 रूपए है, जो की 40 परसेंट से अधिक डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रूपए हो जाती है। और अगर आपको यह डिस्काउंट कम लग रहा है तो आगे पढ़ें.

सैमसंग गैलेक्सी F23 एक्सचेंज ऑफर

Samsung Galaxy F23 Exchange Offer

लेकिन Samsung का ये ऑफर यहीं तक सीमित नहीं है, क्योंकि बिना एक्सचेंज ऑफर के ये भला कैसे कम्प्लीट हो सकता है। तो Samsung Galaxy F23 जिसकी कीमत 23,999 रूपए है और वह आपको ऑफर में 13,999 रूपए में मिलने के बाद भी इसपर 13,450 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी है, यानि अगर आपके द्वारा एक्सचेंज किये गए स्मार्टफोन की कीमत की कीमत को यह एक्सेप्ट कर लेता है, तो आप इसका प्राइस जानकर चौंका जायेंगे। क्योंकि यह फोन आपको मात्र 549 रूपए में मिल जायेगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story