टेक और गैजेट्स

Samsung और Apple देखते रह गए, इस मोबाइल को Best Smartphone Award 2022 मिल गया

Samsung और Apple देखते रह गए, इस मोबाइल को Best Smartphone Award 2022 मिल गया
x
Best Smartphone Award 2022: बेस्ट स्मार्टफोन अवार्ड ना तो Samsung Galaxy को मिला न iPhone 14 को

Best Smartphone Award 2022: आप किसी स्मार्टफोन को Best Smartphone Of The Year 2022 का टाइटल देना चाहेंगे तो किसे देंगे? या तो आप Samsung Galaxy S22 Ultra को चुनेंगे या फिर Apple iPhone 14 के किसी वेरिएंट में से एक को बेस्ट स्मार्टफोन 2022 कह देंगे। लेकिन जो संस्था Best Smartphone की लिस्ट जारी करती है उसने इन दोनों धाकड़ स्मार्टफोन को छोड़कर दूसरे कंपनी के मोबाइल को बेस्ट स्मार्टफोन 2022 बता दिया है.

वर्ल्ड फेमस यूट्यूबर और स्मार्टफोन का रिव्यू देने वाले Marques Brownlee ने स्मार्टफोन कंपनियों की आंखे फाड़ डाली हैं. उन्होंने अपने Youtube चैनल mkbhd में Best Smartphone Of 2022 की लिस्ट जारी की है. जिसमे उन्होंने सैमसंग और एप्पल का नाम तक नहीं लिया है।

बेस्ट स्मार्टफोन 2022

Marques ने इस साल के सबसे बेस्ट मोबाइल का ख़िताब Google Pixel 7 को दिया है. इसे उन्होंने वैल्यू फॉर मनी का है। यूट्यूबर का मानना है कि Google Pixel 7 से कंपनी ने खुद को जिन्दा किया है. यह एक मिड रेंज फोन है जो अन्य महंगे हैंडसेट से ज़्यादा अच्छा है. इसकी कीमत 50,000 है. जो iPhone 14 और S 22 Ultra की कीमत से आधे से भी कम है.

बेस्ट बैटरी स्मार्टफोन अवार्ड 2022

मार्क्वेस ने बेस्ट बैटरी स्मार्टफोन अवार्ड का ख़िताब Asus Rog Phone 6 को दिया है. यह 6,000 mAh बैटरी वाला हाई प्रोसेसर गेमिंग स्मार्टफोन है जिसमे कूलेंट लगा हुआ है. इस फोन के साथ 65 वाट का चार्जर मिलता है.

बेस्ट डिज़ाइन स्मार्टफोन

यूट्यूबर ने बेस्ट डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन का ख़िताब दिया है Nothing Phone 1 को. इसका लुक और डिज़ाइन बाकी स्मार्टफोन से काफी अलग है. यह ट्रांसपेरेंट हैं और इसमें कई सारी LED लगी हुई हैं जो इसे बेहद खूबसूरत बना देता है.

Next Story