टेक और गैजेट्स

Reliance Jio का जबरदस्त प्लान, दे रहा 1000GB से ज्यादा डेटा और फ्री कॉल

Reliance Jio
x

Reliance Jio

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों ग्राहकों के लिए बेस्ट प्लान लेकर आ रही है. बता दे की इस रिचार्ज प्लान में 1,000 GB से ज्यादा हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है.

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों ग्राहकों के लिए बेस्ट प्लान लेकर आ रही है. बता दे की इस रिचार्ज प्लान में 1,000 GB से ज्यादा हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. वही इस प्लान को लेने वाले ग्राहकों को कई प्रकार के फायदे भी मिलते हैं। चलिए आज हम आपको बेस्ट प्लान के बारे में बताते है जो जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लान माने जाते है. हम जिस प्लान की बात कर रहे है वो 3499 रुपये का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इन दिनों ग्राहकों के लिए शानदार प्लान ऑफर किये है. हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे है वो 3499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। यह प्लान साल भर का होता है और इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है. वही साल भर में टोटल 1095 GB डेटा मिलता है।प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ फ्री में दिया जा रहा है।

वही दूसरे साल भर की वैलिडिटी देने वाला रिलायंस जियो (Reliance Jio)का एक और प्लान 2599 रुपये का है। जियो के इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा, प्लान में 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। प्लान में टोटल 740GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेज सकते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। साथ ही, जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Next Story