टेक और गैजेट्स

Reliance Jio Happy New Year Offer 2024: जियो का सरप्राइज़, हैप्पी न्यू ईयर में मिल रहा अनलिमटेड कॉल एवं फ्री डाटा, जाने Latest Update

Jio Independence Day 2023 Offer
x

Jio Independence Day 2023 Offer

Reliance Jio Happy New Year Offer 2024: आपके पास भी जिओ का सिम है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि जिओ दे रहा है अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉइस का लिंक का फायदा जो आप फ्री में बिल्कुल उठा सकते हैं।

Reliance Jio Happy New Year Offer 2024: आपके पास भी जिओ का सिम है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि जिओ दे रहा है अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉइस का लिंक का फायदा जो आप फ्री में बिल्कुल उठा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दो कि जिओ भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है जो समय-समय पर अपने ग्राहक को नए-नए प्लान फ्री में देती रहती है। नए साल के मौके पर रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 24 दिनों तक डेटा-कॉलिंग फ्री देने जा रही है. हालांकि ये खास ऑफर जियो के 2999 रुपये वाले लॉन्ग-टर्म प्लान के साथ ही मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी जियो के लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चुनते हैं, तो आपको भी फ्री डेटा-कॉलिंग के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स मिल सकते हैं.

Jio Happy New Year 2024 Plan, Jio Free Data Recharge Plan 2024

रिलायंस जियो ने अपने सालाना न्यू ईयर प्लान की परंपरा को जारी रखते हुए, ₹2,999 की कीमत और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान 365 दिनों की वैधता और कुल 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जिसमें 4G स्पीड पर 2.5GB पर डे के हिसाब से डेटा की पेशकश की जाती है. न्यू ईयर प्लान के तहत, यूजर्स को इसमें 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी, यानि 24 दिनों तक आपको ज्यादा डेटा और कॉलिंग का फायदा मिलेगा.

इसके साथ ही आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा. 20 दिसंबर 2023 से ये प्लान उपलब्ध है. लेकिन ऑफर का लाभ उठाने के लिए अंतिम तिथि के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है.

Next Story