टेक और गैजेट्स

Realme लॉन्च करेगा Realme GT Neo 3, मात्र 10 मिनट हो जाएगा फुल चार्ज

Realme will launch Realme GT Neo 3
x
जानिए Realme GT Neo 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में..

Realme GT Neo 3 Features Latest Update: Realme अपने नए स्मार्टफोन रियल मी जीटी नियो 3 (Realme GT Neo 3) के लॉन्च से पहले ही उसकी फीचर्स लीक हो गए हैं। रियल मी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को लांच किया था जो भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी काफी सफल हुआ। अब चीनी कंपनी रियल मी (Realme), रियल मी जीटी नियो 2 के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च करने वाला है। रियल मी जीटी नियो 3 (Realme GT Neo 3) एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसे फ्लैगशिप के तहत बनाया गया है। अभी कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है मगर इसमें अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सिस्टम दिया गया है और जल्द ही यह लॉन्च किया जाएगा।

Realme GT Neo 3: Expected Features

रियल मी जीटी नियो 3 (Realme GT Neo 3) फ्लैगशिप के तहत लांच किया जाएगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8,100 के सपोर्ट A78 कोर प्रोसेसर मिलेगा। जो 2.85 GHz का होगा और साथ ही इसमें कोर्टेक्स- A55 कोर 2.0 GHz है। कैमरा की बात करें तो इसके बैकपेनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप ओआईएस के साथ 50 एमपी सोनी आईएमएक्स766 प्राइमरी सेंसर मिलता है, 8 एमपी अल्ट्रावाइड शूटर और तीसरा 2 एमपी सेंसर होगा।

इसमेें सबसे आकर्षक इसकी बैटरी और चार्जिंग पावर है कंपनी का दावा है की Realme GT Neo 3 मात्र 5 मिनट में 50% चार्ज हो जाएगी जिसके लिए इसमें 150 वाट फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक करने की भी उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने Realme GT Neo 3 ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है मगर हाल ही में एक लीक के माध्यम से कुछ जानकारियां सामने आई हैं, एक टिपस्टर के अनुसार, Realme GT Neo 3 में 6.7-इंच की 10-बिट AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगी। स्क्रीन के होल-पंच कटआउट में 16 एमपी का सेल्फी कैमरा होगा। इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा।

Next Story