टेक और गैजेट्स

Realme GT Master Edition मिल रहा है मात्र 10,500 रुपये में, स्टाइलिश लुक व धांसू कैमेरा वाला स्मार्टफोन

Realme GT Master Edition मिल रहा है मात्र 10,500 रुपये में, स्टाइलिश लुक व धांसू कैमेरा वाला स्मार्टफोन
x
Realme GT Master Edition Offers : रीयलमी के इस धांसू स्मार्टफोन में 6 प्रतिशत का डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Realme Smartphone Offers : अगर आप एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं वो भी तीस हजार की कीमत के ऊपर वाला तो ये खबर आपके काम की है, दूसरी बात अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं वो भी सेम प्राइस का और आपके पास तीस हजार रूपए के आसपास का भी बजट नहीं है, तो ये खबर आपके बहुत ही का की है, क्योंकि आज हम आपको Flipkart Smartphone Offers के तहत Realme Smartphone Offers की जानकारी देंगे। जिसके बाद आप बहुत ही कम कीमत में Best Smartphone Deal Under 10k को अपना बना लेंगे।

realme GT Master Edition Discount

बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इसकी असल कीमत 29999 रूपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर Smartphone पर 6 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 28000 जो की इस स्मार्टफोन के लिए बड़ी बात है खरीद पाएंगे। लेकिन ये ऑफर यहीं समाप्त नहीं होता है।

realme GT Master Edition Exchange Offers In Flipkart

अगर आप इस डिवाइस के डिस्काउंट से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि ये आपके बजट में अभी भी फिट नहीं बैठ रहा है तो आप कोई भी अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के तहत बदलकर ₹17500 रूपए तक का Exchange Bonus का फायदा उठा सकते हैं। यानी की स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको मात्र 10500 रूपए ही देने होंगे।

realme GT Master Edition Review

यह स्मार्टफोन देखने में One Of The Most Stylish Smartphone है। कैमरे से बहुत ही बढियां तस्वीरें निकाल सकते हैं। 4300mah की बैटरी और 65 वाट का चार्जर प्लस पॉइंट हैं। फ़ोन न तो हैंग करता है और न ही हीट होता है। और अगर होता भी है तो यूजर्स के रिव्यु के अनुसार ओवरहीटिंग नहीं होती है। परफॉर्मन्स का अंदाजा इस बात से लगा लीजिये की इसमें गेमिंग के लिए GT Mode दिया गया है, जिसे आप Gaming Smartphone की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Next Story