टेक और गैजेट्स

Realme GT 2 Pro: रियलमी ने अपने नए मोबाइल में जैसे DSLR कैमरा घुसेड़ दिया है, जाने कब होगा लांच

Realme GT 2 Pro: रियलमी ने अपने नए मोबाइल में जैसे DSLR कैमरा घुसेड़ दिया है, जाने कब होगा लांच
x
Realme GT 2 Pro: रियामी के अपकमिंग स्मार्टफोन की फोटो लीक हुई है, मोबाइल तो बहुत धाकड़ लग रहा है

Realme GT 2 Pro: रियलमी के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro की कुछ तस्वीरें इंटरनेट में लीक हो गई हैं, यह मोबाइल जल्द ही भारत में बिकने के लिए लांच हो सकता है। फोन की फोटो देख कर ऐसा लगता है जैसे कंपनी ने अपने मोबाइल में पूरा का पूरा DSLR कैमरा घुसेड़ दिया हो। मोबाइल के कैमरा की तरफ इसका साइज़ काफी मोटा दिखाई पड़ रहा है। आइये जानते हैं इस ताबड़तोड़ फ्लैगशिप के फीचर्स

Realme GT 2 Pro का डिसीजन बड़ा यूनिक समझ में आता है। इसके पीछे एक हॉरिजेंटल कैमरा Array है, जो सैमसंग के गैलेक्सी S 10 से मिलता जुलता है। फोन के कैमरा के साइज़ को देख कर यह पता चल जाता है कि रियलमी ने अपने नए मोबाइल के कैमरे के साथ बड़ा एक्सपेरिमेंट किया है। हो सकता है कि इस मोबाइल का कैमरा बाकि अन्य मोबाइल की तुलना में ज़्यादा अच्छा और बड़े सेंसर वाला हो।

Realme GT 2 Pro Features

Realme GT 2 Pro बेहद नैरो बेज़ेल्स के साथ आता है जो दोनों तरफ और ऊपर की तरफ बराबर होते हैं. फोन की चिन दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन बॉटम काफी पतला है, रीयलमी जीटी 2 प्रो की लीक फोटो देखकर लगता है कि फोन में फ्रंट कैमरा ही नहीं है. यह फोन दो वैरिएंट में आएगा, जिनमें से एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा को स्पोर्ट करेगा, जिससे यह तकनीक की सुविधा के लिए रियलमी की पहली पेशकश होगी।

Realme GT 2 Pro Camera

पता चला है कि Realme GT 2 Pro का डिस्प्ले 6.51 इंच के साइज का है और इसके नीचे एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. फोन लाइव होने पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ सबसे पहले लॉन्च में से एक बन सकता है, 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. फ्रंट कैमरा 32-मेगापिक्सल के हाई-रिज़ॉल्यूशन वाला होने की उम्मीद है. पीछे की तरफ, 50MP Sony IMX766 प्राइमरी शूटर के साथ ट्रिपल कैमरा Array हो सकता है. 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी का साइज़ 5000mAh होने की उम्मीद है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story