टेक और गैजेट्स

PNB New Update 2022: पीएनबी मार्केट से भी कम रेट में बेच रहा 14300 से ज्यादा मकान, देर होने से पहले चेक करे डिटेल्स

PNB Share Price
x

PNB Share Price

PNB Mega E-Auction: अगर आप भी आने वाले दिनों में सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो PNB आपके सपने को पूरा कर देगा.

Punjab National Bank: अगर आप भी मकान या प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं तो पीएनबी सस्ते दर पर मकान और जमीन उपलब्ध करवा रहा है। साथ ही कमर्शियल लैंड भी नीलम करने की योजना है। अगर आप भी इस शामिल होना चाहते हैं तो जल्दी करें। क्योंकि नीलामी की अंतिम तारीख बहुत नजदीक है। पीएनबी की ओर से कहा गया है कि इसका लाभ आप भी ले सकते हैं। पीएनबी बहुत सस्ते दाम पर यह मौका दे रहा है। जानकारी के अनुसार देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक आपके लिए ई ऑक्शन का आयोजन करने जा रहा है।

ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर करते हुए जानकारी दी है कि वहां रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रॉपर्टी सस्ते दाम पर उपलब्ध करवा रहा है। साथ ही बताया गया है । इसके लिए 25 अगस्त 2022 तक बोली लगाई जा सकती है।

इतनी प्रॉपर्टी होगी नीलाम

जानकारी के अनुसार पीएनबी इस ऑक्शन में 14308 रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी, 2682 कमर्शियल प्रॉपर्टी, 107 एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी तथा 1468 इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी नीलाम करने जा रही है।

क्या है कि अधिक जानकारी के लिए आप पीएनबी की ऑफिशियल लिंक (PNB Official Link) पर जाकर विजिट कर वहां से जानकारी एकत्र कर सकते हैं। इस आक्सन के बारे में पूरी जानकारी लिंक में दी गई है। वहीं यह भी कहा गया है कि अगर किसी तरह की समस्या होने पर आप बैंक के पास भी संपर्क कर सकते हैं।

Next Story