टेक और गैजेट्स

10 हजार रूपए से भी कम के फ़ोन, मचाएंगे मार्केट में तबाही...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
10 हजार रूपए से भी कम के फ़ोन, मचाएंगे मार्केट में तबाही...
x
10 हजार रूपए से भी कम के फ़ोन, मचाएंगे मार्केट में तबाही...NEW DELHI: कोरोना काल में भले ही भयंकर तबाही मची हो लेकिन स्मार्टफ़ोन कम्पनी

10 हजार रूपए से भी कम के फ़ोन, मचाएंगे मार्केट में तबाही...

NEW DELHI: कोरोना काल में भले ही भयंकर तबाही मची हो लेकिन स्मार्टफ़ोन कम्पनी लगातार मार्केट में नए फ़ोन ला रही है. आपको बता दे की 10 हजार रूपए से भी कम कीमत के फ़ोन जिसने जबरजस्त फीचर मिलेगा।

Samsung Galaxy Note 20 Series की 28 अगस्त से सेल, पढ़िए

इसमें 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है और इसमें स्पीड के लिए मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।
फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा और चौथा लो-लाइट कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

15000 से कम कीमत में जबरजस्त स्मार्टफोन AMAZON पर, पढ़िए पूरी खबर

पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, माइक्रो USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।
इससे पहले Infinix Hot 9 को भी पेश किया गया था। इसमें 6.6-inch की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio A25 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का मैन कैमरा, दूसरा 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर, तीसरा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और चौथा लाइट सेंसर कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

[signoff]
Next Story
Share it