टेक और गैजेट्स

Patanjali Sim Card Booking 2024: पतंजलि का सिम कार्ड लांच, 2GB डाटा के साथ और भी बहुत कुछ, यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का...

Patanjali Sim Card Booking 2024: पतंजलि का सिम कार्ड लांच, 2GB डाटा के साथ और भी बहुत कुछ, यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का...
x
Patanjali Sim Card Booking 2024: पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए में रिचार्ज कराने पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

Patanjali Sim Card Booking 2024: देश के सबसे तेजी से बढ़ते कंज्यूमर गुड्स ब्रांड पंतजलि ने अब अपनी सिम लॉन्च की है. 2018 में बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया है. पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए में रिचार्ज कराने पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

हालांकि, कुछ समय बाद यह यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. आपको बता दें कि पतंजलि आयुर्वेद ने औपचारिक रूप से इसी साल की शुरुआत में patanjaliayurved.net के साथ अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट को भी लॉन्‍च किया था।

एएनआई के मुताबिक, पूर्ण लॉन्च होने के बाद, स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के साथ पतंजलि उत्पादों पर ग्राहकों को 10 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके अलावा, लोगों को स्वास्थ्य, आकस्मिक और जीवन बीमा लाभ भी मिलेगा।

उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है. उन्होंने बताया कि अभी ये सिम कार्ड आराम से मिल सकती है. आम जनता के लिए BSNL के 5 लाख काउंटरों से पतंजलि स्वदेशी-समृद्धि कार्ड प्राप्त कर पाएगी।

नोट: पतंजलि के सिम की बुकिंग के बारे में आप कंपनी में जाकर पता कर सकते है. इसकी पूरी जानकारी आपको ऑफिसियल वेबसाइट में भी मिल सकती है.

Next Story