टेक और गैजेट्स

Patanjali New Sim Card Online Booking 2024: पतंजलि के नए सिम की ऑनलाइन बुकिंग होगी शुरू, सालभर मिलेगा डाटा और फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, 10% डिस्काउंट के साथ 5 लाख रूपए तक ये चीज़ फ्री...

Patanjali New Sim Card Online Booking 2024: पतंजलि के नए सिम की ऑनलाइन बुकिंग होगी शुरू, सालभर मिलेगा डाटा और फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, 10% डिस्काउंट के साथ 5 लाख रूपए तक ये चीज़ फ्री...
x
Patanjali New Sim Card Online Booking 2024: इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

Patanjali New Sim Card Online Booking 2024: पतंजलि योग गुरु बाबा रामदेव का मशहूर ब्रैंड 2018 से टेलीकॉम सेक्टर में भी एंट्री कर चूका है. देश के सबसे तेजी से बढ़ते कंज्यूमर गुड्स ब्रांड पंतजलि ने अब अपनी सिम लॉन्च की है. बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया है. इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मिलकर लॉन्च किया है. पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए में रिचार्ज कराने पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

ये मिलेगा लाभ

इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा.

पतंजलि का कहना है कि इस सिम से हुई कमाई का इस्तेमाल सामाजिक कार्यों में होगा। इस सिम के लिए BSNL ने 144 रुपये, 792 रुपये और 1,584 रुपये के तीन डाटा और कॉलिंग वाले प्लान पेश किए हैं।

इस कार्ड का इस्तेमाल खरीदारी के लिए होगा। इसकी मेंबरशिप 100 रुपये में ली जा सकती है। इस कार्ड के साथ शॉपिंग करने पतंजलि के प्रोडक्ट्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।

नोट: पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मिलकर इस सिम को लॉन्च किया था. ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिस जाकर पता कर सकते है. पतंजलि सिम के बारे में जानकारी हमें सोशल मीडिया से प्राप्त हो रही है. ऐसे में आप सारी जानकारी ऑफिसियल वेबसाइट या दफ्तर में जाकर ले.

Next Story