टेक और गैजेट्स

Patanjali 5G Sim Card Online Booking 2024: पतंजलि का नया सिम लांच, बुकिंग शुरू, 1 साल तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानिए पूरी सच्चाई...

Patanjali 5G Sim Card Online Booking 2024: पतंजलि का नया सिम लांच, बुकिंग शुरू, 1 साल तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानिए पूरी सच्चाई...
x
Patanjali 5G Sim Card Online Booking 2024: जियो और एयरटेल को मात देने के लिए पतंजलि के द्वारा नया सिम कार्ड (Patanjali Sim Card 2024) 2018 में जारी की गई थी.

Patanjali 5G Sim Card Online Booking 2024: जियो और एयरटेल को मात देने के लिए पतंजलि के द्वारा नया सिम कार्ड (Patanjali Sim Card 2024) 2018 में जारी की गई थी. इस सिम का इस्तामेल कुछ ग्राहकों के द्वारा लम्बे समय से किया जा रहा है. बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लांच किया है. इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से जाना जाता है.

Patanjali Sim Card 2024

रिलायंस जियो का बिजनेस देशभर में फैला हुआ है. ऐसे में भारत में दो कंपनी अपने नए सिम कार्ड लगाने की बात कर रही है. पतंजलि का नया सिम कार्ड बाबा रामदेव के द्वारा एक इवेंट में पतंजलि सिम कार्ड को लांच (Patanjali Sim Card Launch) किया गया था. इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से दिया गया है इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मिलकर लॉन्च किया था. पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए का रिचार्ज करने पर आपको 2GB डाटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा आपको देखने को मिलेगी खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी आपको अलग से देखने को मिलेगा।

Patanjali Sim Card Kisko Milega

पतंजलि के कर्मचारियों को दिया जाएगा. हालांकि, कुछ समय बाद यह यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. इस सिम में 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ में 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी. सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा.

Patanjali Sim Card 2024

पतंजलि का प्लान बीएसएनएल का बेस्ट प्लान है. उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है. उन्होंने बताया कि अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही है. पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं. लेकिन ग्राहकों के लिए ये खबर सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया में सिम की ऑनलाइन बुकिंग की कोई खबर सामने नहीं आई है.

Patanjali Best Plan 2024

पतंजलि का प्लान बीएसएनल का बेस्ट प्लान है उन्होंने यह भी बताया कि सिर्फ 144 रुपए के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग 2GB डाटा और 100 एसएमएस पैक की सुविधा मिलेगी। फिलहाल अभी इसकी ऑफिसियल सूचना प्राप्त नहीं हुई है. हु

Next Story