टेक और गैजेट्स

9,999 रुपये के स्मार्टफोन को 549 रुपये में खरीदने का मौका, मची लूट

9,999 रुपये के स्मार्टफोन को 549 रुपये में खरीदने का मौका, मची लूट
x
Flipkart Smartphone Discount : फ्लिपकार्ट पर 10 हजार रूपए की कीमत वाले स्मार्टफोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Flipkart Discount Offer: फ्लिपकार्ट साल के अंत में अपना पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए स्मार्टफोन्स पर जबरजस्त छूट दे रहा है। ऐसे ही एक शानदार Flipkart Discount Offer के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। REDMI 10 पर फ्लिपकार्ट में लगभग 500 रूपए की कीमत में खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप भी कोई सस्ता सा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं तो यह अवसर आपके लिए ही है। आइये जानते हैं आपको इसे कैसे खरीदना है।

Flipkart Smartphone Discount Offer

Redmi 10 जब लांच हुआ था तब इसकी कीमत 14,999 रुपये थी, जिसपर सीधे 5000 रूपए के डिस्काउंट के बाद मात्र 9999 रूपए में लिस्ट किया गया है, जिसे आप इस कीमत पर भी खरीद सकते हैं, वहीं अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आप स्मार्टफोन पर अतिरिक्त डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आप एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं, इस स्मार्टफोन पर 9450 रूपए का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है, जिसके बाद आप अपने कोई भी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके लाभ उठा सकते हैं, इन सभी ऑफर्स के इस्तेमाल के बाद इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको मात्र 549 रुपये ही देने होंगे।

रेडमी 10 फीचर्स

6.7 इंच का डिस्प्ले मिलती है। परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमेरा मिलता है। 4/6 GB रमा वेरिएंट में आता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mah की बिग बैटरी मिल जाती है.

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story